Home स्पोर्ट्स IND vs AUS 2nd ODI: Suryakumar Yadav ने नहीं लिया सबक, मिशेल...

IND vs AUS 2nd ODI: Suryakumar Yadav ने नहीं लिया सबक, मिशेल स्टार्क ने किया LBW, देखें क्लिप

0

IND vs AUS 2nd ODI: मिशेल स्टार्क फिल्हाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में स्टार्क ने पांच विकेट लिए। ये वनडे क्रिकेट में उनका 9वां 5 विकेट हॉल था। शुभमन गिल, केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद सिराज दूसरे वनडे मैच में सिराज का शिकार बनें। सूर्यकुमार यादव लगातार दो मैचों में एक ही तरह की गेंद पर स्टार्क का शिकार बनें। अब तक वनडे क्रिकेट में सूर्या का प्रदर्शन उनके रुतबे के मुताबिक नहीं रहा है।

दूसरे वनडे में भी पहले मैच की तरह ही स्टार्क का शिकार बने सूर्यकुमार यादव

https://twitter.com/Suhail_kahraman/status/1637403427293773824?s=20

सीरीज के पहले वनडे मैच में भी सूर्यकुमार यादव स्टार्क की गेंद पर आउट हुए थे। वे अपना खाता खोलने में नाकाम रहे थे। दूसरे वनडे मैच में भी ऐसा ही हुआ। सूर्यकुमार यादव अपनी पहली गेंद का सामना कर रहे थे और सामने बॉलिंग एंड पर मिशेल स्टार्क खड़े थे। स्टार्क ने मीडिल स्टंप की लाइन में बॉल डाला जो इनस्विंग होकर सूर्यकुमार यादव के पैड से जा टकराया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अपील किया और अम्पायर ने सूर्यकुमार को आउट दे दिया। सूर्यकुमार यादव ने बिना समय गवाए रिव्यू ले लिया। सूर्या को उम्मीद थी कि बॉल की उचाई ज़्यादा थी और गेंद गिल्लियों से भी ऊपर निकल जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गेंद मिडल स्टंप पर लग रही थी। टीम इंडिया का रिव्यू भी सूर्यकुमार यादव के आउट होने के साथ चला गया। पहले मैच में भी ठीक इसी तरह से सूर्यकुमार यादव को स्टार्क ने अपने जाल में फंसाया था।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS 2nd ODI: IND vs AUS 2nd ODI: वनडे में भारत की सबसे बुरी हार, फिसड्डी साबित हुई रोहित एंड कंपनी

ऑस्ट्रेलिया ने जीता सीरीज का दूसरा वनडे मैच

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ों ने T20 के अंदाज़ में लक्ष्य का पीछा किया। ट्रेविस हेड और मिशेल मार्श ओपनिंग करने आए थे। उनके सामने केवल 118 रनों का छोटा सा लक्ष्य था। दोनों ने आसानी से अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए। मिशेल मार्श ने 36 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाए और उनके साथी बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाए। दोनों के आक्रामक पारी के बदौलत मैच 11 ओवरों में ही खत्म हो गया।

 

 

Exit mobile version