Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: अक्षर पटेल का दिखा जलवा, कुहनेमैन की चार गेंदों...

IND vs AUS: अक्षर पटेल का दिखा जलवा, कुहनेमैन की चार गेंदों में ठोक डाले दो गगनचुंबी छक्के, देखें क्लिप

0

IND vs AUS: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल प्रवेश के लिए टीम इंडिया इस मुकाबले को किसी भी हाल में जीतना चाहती है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में श्रृंखला का लास्ट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ये पिच पूरी तरह से बल्लेबाज़ों को सहायता प्रदान कर रही है। इस टेस्ट मैच में अब तक चार बल्लेबाज़ शतक जड़ चुके हैं। मुकाबले के चौथे दिन अक्षर पटेल ने भी शानदार शॉट्स लगाए।

कुहनेमैन की चार गेंदों में जड़े दो छक्के

https://twitter.com/Mahendr62712799/status/1634862336786964481?s=20

अक्षर पटेल काफी अच्छे से संभलकर बैटिंग कर रहे थे। लेकिन कुहनेमैन की ओवर में अक्षर पटेल खुद को आक्रामक अंदाज़ में खेलने से नहीं रोक सके। उन्होंने देखते ही देखते दो बड़े छक्के जड़ दिये। अक्षर पटेल ने दोनों ही शॉट्स डीप मिडविकेट की दिशा में मारे। उन्होंने यह छक्के ओवर के तीसरे और आखिरी गेंद पर लगाए।

ये भी पढ़ेंः Cricket Viral Video: जब Virat Kohli ने अपनी घातक गेंद से किया था Kevin Pietersen को आउट, देखें Video

मिचेल स्टार्क ने अक्षर पटेल को आउट किया

मिचेल स्टार्क टेस्ट फॉर्मेट में काफी खतरनाक गेंदबाज़ी बन जाते है। उनको खेल पाना किसी भी बल्लेबाज़ के लिए आसान नहीं होता। स्टार्क के पास केवल गति ही नहीं है बल्कि निरंतर सही जगह पर गेंद डालने की क्षमता भी है। अक्षर पटेल ने इस श्रृंखला में बहुत अच्छी बैटिंग की है। वे अभी तक तीन हाफ सेंचुरी बना चुके हैं। दूसरे मैच में एक 74 रनों की पारी खेली थी। पहले मुकाबले में उन्होंने एक 84 रनों की भी पारी खेली थी। चौथे मैच की पहली पारी में वे तेज़ अंदाज़ में 79 रन बना चुके थे। आज उनके बल्लेबाज़ी का अंदाज़ देखकर लग रहा था कि वे सौ बना देंगे लेकिन मिचेल स्टार्क ने ऐसा नहीं होने दिया। स्टार्क ने अक्षर को बोल्ड कर दिया।

Exit mobile version