गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमस्पोर्ट्सBorder-Gavaskar Trophy में शादी कर के लौटे ये दो खिलाड़ी मचाएंगे धमाल,...

Border-Gavaskar Trophy में शादी कर के लौटे ये दो खिलाड़ी मचाएंगे धमाल, जानें कैसा रहा है मैरिज के बाद रोहित-कोहली का प्रदर्शन

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर के मैदान पर खेला जाना है और इस सीरीज के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं और अपनी टीम को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। वहीं, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले दो भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) और अक्षर पटेल (Axar Patel) शादी कर ले लौटें हैं और टीम को एंड दोनों खिलाड़ियों से उम्मीद है की यह अपना शानदार प्रदर्शन करेंगे।

दोनों खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल का इस सीरीज में बतौर खेलना तय लग रहा है और अक्षर पटेल के खेलने पर अभी भी संदेह बना हुआ है। एल्कीन अगर इन दोनों खिलाड़ियों की बात करें तो यह उनकी शादी के बाद पहली सीरीज होगी और वह अपने सीनियर खिलाड़ियों से कुछ सीखना चाहेंगे। क्योंकि जब रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी के तुरंत बाद वाली सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Also Read: MS Dhoni  का दिखा रांची स्टेडियम के बाहर जलवा, TVS Apache RR310 बाइक पर आए कूल लुक में नजर, देखें Video

रोहित और कोहली ने शादी के बाद मचाया था धमाल

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी और उन्होंने शादी के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ 5 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली थी और उन्होंने इस सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी की और 5 मैचों में 441 रन बनाए थे। वहीं, इस सीरीज में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता था।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई थी और शादी के बाद उस समय के टीम इंडिया के कप्तान कोहली साउथ अफ्रीका के दौरे पर तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए गए थे और उन्होंने उछाल भरी पिच पर उन्होंने 6 पारियों में सबसे ज्यादा 286 रन बनाए थे।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories