मंगलवार, मई 7, 2024
होमविडियोMS Dhoni  का दिखा रांची स्टेडियम के बाहर जलवा, TVS Apache RR310...

MS Dhoni  का दिखा रांची स्टेडियम के बाहर जलवा, TVS Apache RR310 बाइक पर आए कूल लुक में नजर, देखें Video

Date:

Related stories

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व चैंपियन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बाइक के साथ कितना लगाव है यह किसी से छुपा नहीं है। धोनी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं और सोशल मीडिया पर धोनी से जुड़ा कुछ न कुछ वायरल होता रहता हैं। वहीं, इस बीच धोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया (MS Dhoni Viral Video) पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी पसंदीदा बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

TVS Apache RR310 चलाते दिखे धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह अगले आईपीएल सीजन के लिए अपनी फिटनेस और बल्लेबाजी पर फोकस कर रहे हैं। इस लिए वह रांची स्टेडियम अपने पसंदीदा बाइक TVS Apache RR310 को लेकर स्टेडियम पहुंचे और उन्हें दर्शक देखने के लिए बेताब दिखे। इस दौरान किसी ने धोनी और उनकी बाइक के साथ वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वीडियो तुरंत ही वायरल हो गया।

Also Read: Turkey Earthquake: 28 साल के तुर्की गोलकीपर Ahmet Eyup Turkaslan की दर्दनाक मौत, भूकंप ने छीन ली होनहार फुटबॉलर की जिंदगी

यहां देखें वीडियो:

आईपीएल में आएंगे नजर

धोनी इस बार आईपीएल में एकबार फिर चेन्नई की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे और चेन्नई की टीम लगभग तीन साल बाद अपने होम ग्राउंड के मैदान पर खेलेगी। अब आईपीएल में दो महीने से भी कम समय बचा हुआ है इसलिए धोनी ने आईपीएल के लिए जमकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दी है। वहीं, धोनी इस बार हमें आईपीएल में आखिरी बार खेलते हुए दिख सकते हैं क्योंकि उन्होंने ऑक्शन से पहले ही अपने आईपीएल से संन्यास लेने के संकेत दे दिए थे। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा की क्या एक बार फिर धोनी की कप्तानी में CSK टीम चैंपियन बनती है की नहीं।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories