सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविदेशTurkey Earthquake: 28 साल के तुर्की गोलकीपर Ahmet Eyup Turkaslan की दर्दनाक...

Turkey Earthquake: 28 साल के तुर्की गोलकीपर Ahmet Eyup Turkaslan की दर्दनाक मौत, भूकंप ने छीन ली होनहार फुटबॉलर की जिंदगी

Date:

Related stories

लेखिका तस्लीमा नसरीन का इस्लामिक कट्टरपंथियों पर तंज, बोली- ‘ अल्लाह की दी सजा है! Turkey Earthquake’

Turkey Earthquake: बांग्लादेश की लेखिका,मानवाधिकार कार्यकर्ता और भारत में...

Turkey Earthquake: तुर्की में भूंकप की वजह से पूरे देश में तबाही मची हुई है। इस भयानक भूकंप (Turkey Earthquake) में हजारों लोगों की अबतक मौत हो चुकी है न जाने कितने लोगों का कुछ अता पता ही नहीं है। लेकिन इस बीच एक बेहद दर्दनाक घटना हुई है जिसे सुन किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। तुर्की के स्टार गोलकीपर Ahmet Eyup Turkaslan जो की Yeni Malatyaspor क्लब की तरफ से खेलते थे और उनकी भूकंप से दर्दनाक मौत हो गई है। जैसे ही यह खबर सामने आई है और तुर्की फुटबॉल क्लब में शोक का लहर दौड़ गया है और क्लब ने भी शोक जताया है।

क्लब येनी मालट्यास्पोर ने जताया शोक

तुर्की के गोलकीपर अहमत आईप तुर्कस्लान की सोमवार को आए भूकंप में मौत हो गई, जिसने उनके देश को हिलाकर रख दिया, उनके क्लब येनी मालट्यास्पोर ने घोषणा की। टीम ने कहा कि तुर्कस्लान तुर्की में कई ढह गई इमारतों में से किसी एक में दब गए और उनकी जान चली गई। क्लब ने सोशल मीडिया पर लिखा, “हमारे गोलकीपर अहमत आईयूप तुर्कस्लान ने भूकंप की चपेट में आने के बाद अपनी जान गंवा दी।” “शांति से आराम करें। हम आपको नहीं भूलेंगे, सुंदर व्यक्ति।” Turkaslan ने अपना पूरा वरिष्ठ कैरियर तुर्की क्लबों में बिताया, जिसमें Bugsasspor, Osmanlispor, Umraniyaspor और Yeni Malatyaspor शामिल हैं। स्थानीय मीडिया को दिए एक बयान के अनुसार, उनकी पत्नी कुबरा तुर्कस्लान बच गई हैं, जो मलबे से बच निकलीं।

Also Read: किसी 7 स्टार होटल से कम नहीं Dhoni का ये घर, अंदर की तस्वीरों को देख खुली की खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

महज 28 साल में हुई मौत

तुर्की के गोलकीपर अहमत आईप तुर्कस्लान मात्र 28 साल के ही थे और उनकी मौत पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। वहीं, अहमत आईप तुर्कस्लान ने अपने 10 साल के फुटबॉल करियर में 5 क्लबों के साथ खेला जिसमें उन्होंने कुल 87 मैच खेले। अभी उनका करियर फुटबॉल में बहुत बचा था लेकिन उनकी मौत से सब खत्म हो गया। लेकिन सबसे दुःखी करने वाली बात यह है कि अभी उनकी हाल ही में शादी हुई थी।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories