रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs AUS: दिल्ली के मैदान पर Cheteshwar Pujara खेलेंगे अपना 100...

IND vs AUS: दिल्ली के मैदान पर Cheteshwar Pujara खेलेंगे अपना 100 वां मैच, PM Modi से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद, देखें फोटो

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का दूसरा मैच दिल्ली के मैदान पर 17 फरवरी से खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया जीत हासिल कर चार मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी। वहीं, टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के लिए यह टेस्ट बेहद ही खास रहने वाला है। इस लिए मैच से पहले उन्होंने दिल्ली पहुंच कर सबसे पहले उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की और अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है।

पुजारा ने की मोदी से मुलाकात

टीम इंडिया के टेस्ट फॉर्मेट के बेहतरीन बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपने टेस्ट करियर में टीम इंडिया के लिए 99वें मैच खेल चुके हैं। अब जैसे ही वह दिल्ली के मैदान पर खेलने उतरेंगे वह दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। पुजारा अपने टेस्ट क्रिकेट में दिल्ली के मैदान पर 100 वां मैच खेलेंगे। इस खास मौके को उन्होंने और खास बनाते हुए प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हमारे माननीय से मिलना सम्मान की बात थी। प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। मैं अपने 100वें टेस्ट से पहले बातचीत और प्रोत्साहन को संजो कर रखूंगा। धन्यवाद।’ इस दौरान पुजारा की पत्नी पूजा भी मौजूद रही।

Also Read: Hardik-Natasha Marriage: कोर्ट मैरिज और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के बाद आज अग्नि के सात फेरे लेंगे हार्दिक-नताशा, जानिए शादी से जुड़ी अपडेट

PM मोदी ने दी मैच से पहले शुभकामनाएं

भारत के प्रधानमंत्री ने पुजारा और उनकी पत्नी पुजा से मुलाकात की फोटो को शेयर किया और उन्होंने पुजारा के 100वें मैच से पहले उनको शुभकामनाएं भी दी। PM मोदी ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आज पूजा और आपसे मिलकर खुशी हुई। आपके 100वें टेस्ट और आपके करियर के लिए शुभकामनाएं।

Also Read: WPL 2023: ऑक्शन के बाद RCB टीम ने मारा एक और बड़ा हाथ, इस टेनिस स्टार खिलाड़ी को बनाया मेंटर, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories