Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: चौथे टेस्ट के अंतिम दिन स्पिनर बने पुजारा, रविचंद्रन...

IND vs AUS: चौथे टेस्ट के अंतिम दिन स्पिनर बने पुजारा, रविचंद्रन अश्विन की आई मजेदार प्रतिक्रिया, देखें क्लिप

0

IND vs AUS: 13 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट के अंतिम दिन मैदान पर एक काफी दुर्लभ नज़ारा देखने को मिला। अंतिम टेस्ट के पांचवें दिन चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल को गेंदबाजी करते हुए देखा गया। पुजारा ने लेग स्पिन का एक अच्छा ओवर फेंका जिसकी दर्शकों और कमेंटेटरों ने भी सराहना की। महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने तो यहां तक कह दिया कि पुजारा का गेंदबाजी एक्शन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न जैसा ही है।

पुजारा की गेंदबाज़ी पर रविचंद्रन अश्विन की आई प्रतिक्रिया

जब चेतेश्वर पुजारा स्टीव स्मिथ और मारनस लाबुशेन को बॉलिंग कर रहे थे तो रविचंद्रन अश्विन के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक मज़ाकिया ट्वीट किया गया। ट्वीट में पुजारा के हाथ में गेंद थी और कैप्शन में लिखा था, “मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दू?” अश्विन के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से किया गया यह ट्वीट फिल्हाल ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Akshar Patel ने 12 टेस्ट मैच में ही बना दिया नया रिकॉर्ड, Bumrah को छोड़ा पीछे

जड़ेजा और अश्विन बने प्लेयर ऑफ द सीरीज

आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। अनुभवी ऑफ स्पिनर अश्विन ने इस सीरीज में 25 विकेट लिए और 86 रन भी बनाए। जबकि बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर जडेजा ने 22 विकेट लिए और एक अर्धशतक के साथ कुल 135 रन बनाए। अश्विन ने जड़ेजा की तारीफ करते हुए कहा, “यह एक साथ एक शानदार यात्रा रही है। हम एक दूसरे के बिना इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते थे। मुझे लगता है कि जड़ेजा ने दिल्ली टेस्ट में खूबसूरती से गेंदबाजी की है।” जडेजा ने कहा, “हम हमेशा विकेट के बारे में बातें करते रहते हैं, विशेष बल्लेबाजों के लिए हमारे पास कैसी फील्ड सेटिंग होनी चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “मैं श्रृंखला में अपनी बल्लेबाजी से खुश नहीं हूं। मैं कुछ मौकों पर चूक गया। उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत करूंगा और अगली श्रृंखला के लिए अपनी बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान केंद्रित करूंगा।”

 

Exit mobile version