बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमविडियोIND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli की जिम में...

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli की जिम में मेहनत देख कंगारू टीम के छूटे पसीने, बल्ले से मचाएंगे हाहाकार, देखें Video

Date:

Related stories

Virat Kohli ने संघर्ष और बलिदान के बताए मायने, कहा- ‘जिसको दो वक्त की रोटी नहीं…’

Virat Kohli: किंग कोहली विराट कोहली की पापुलैरिटी क्रिकेट...

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अब कुछ ही दिन बचे हैं और टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें जमकर मैदान में पसीना बहा रही है। लेकिन इस बीच सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया के रन मशीन और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कंगारू टीम के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं।

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया ने बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें जिम में कई तरीके की व्यायाम करते हुए दिखे और उन्होंने हैवी वेट भी उठाया। कोहली की यह मेहनत देख ऐसा ही लग रहा है की यह इस बार भी अपने बल्ले से कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। कोहली का बल्ला हमेशा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बोलता है ,कोहली की यह मेहनत देखकर ऑस्ट्रेलिया टीम भी डर गई होगी क्योंकि अगर कोहली का बल्ला चला तो भारत को सीरीज जिताने में कोई परेशानी नहीं होगी।

Also Read: ILT20 2023: SHELDON COTTRELL ने तूफानी गेंद से हवा में उड़ा दिया स्टंप, बल्लेबाज के सामने मनाया सेल्यूट करके जश्न, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर बोलता है कोहली का बल्ला

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली का बल्ला कंगारू टीम के खिलाफ जमकर बोलता है और उन्होंने अबतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 मैच खेलें हैं और उन्होंने 36 पारियों में 48.05 की औसत से कुल 1682 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर भी खूब रन बनाए हैं और उन्होंने अब तक कंगारू टीम के खिलाफ 7 शतक और 5 अर्धशतक लगाएं हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव। (यह टीम केवल दो टेस्ट मैचों के लिए है)

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories