गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus: शॉर्ट डिस्टेंस ब्रो…जानिए Jaydev Unadkat ने Suryakumar Yadav को...

Ind vs Aus: शॉर्ट डिस्टेंस ब्रो…जानिए Jaydev Unadkat ने Suryakumar Yadav को ऐसा क्यों कहा?

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Ind vs Aus: जयदेव उनादकट लगभग 10 वर्षों के बाद एकदिवसीय प्रारूप में वापसी कर रहे है। उन्होंने आखिरी बार साल 2013 में 50 ओवर के खेल में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था। गुरुवार को, उनादकट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेनिंग सेशन के कुछ तस्वीरें शेयर करके आगामी सीरीज़ के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

उनादकट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फोटो

एक तस्वीर में उनादकट की फील्डिंग तकनीक पर कमेंट करके सूर्यकुमार यादव ने टांग खींचने की कोशिश की। उन्होंने टीम इंडिया के फील्डिंग कोच टी दिलीप को टैग करते हुए कमेंट किया: “@dilip.tk19 कृपया उसके सामने वाले हाथ की जांच करें।” सूर्यकुमार यादव कहना चाहते थे कि जयदेव उनादकट की तकनीक गलत थी। इसपर उनादकट ने जवाब देते हुए कहा:
“शॉर्ट डिस्टेंस ब्रो.. फोकस जल्दी रिलीज पर था.. है ना दिलीप भाई?”

Also Read: DC VS GG WPL 2023: दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक मुकाबले में हार, गुजरात ने 11 रनों से जीता मैच

विराट कोहली वनडे सीरीज में ज़रूर शतक बनाएंगे: वसीम जाफर

पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने भविष्यवाणी की है कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में शतक बना सकते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली के बेहतर फॉर्म और फॉर्मेट में उनके शानदार रिकॉर्ड का हवाला देकर इसका समर्थन किया। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बात करते हुए जाफर ने कहा, “मैं कहूंगा कि विराट कोहली के लिए वनडे क्रिकेट में कोई कंपटिशन नहीं है। मुझे उम्मीद है कि विराट कोहली इस सीरीज़ में कम से कम एक शतक लगाएंगे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना भी पसंद है और जब उनके पास फॉर्म होता है, तो वे लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखते है। जाफर ने आगे कहा: “यह सभी इंडियन प्लेयर्स के लिए एक साथ खेलने का अंतिम मौका है। टीम के लिए यह दिखाने का भी एक शानदार अवसर है कि वे विश्व कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार हैं।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories