सोमवार, मई 6, 2024
होमविडियोIND vs AUS: Virat Kohli को आया गुस्सा, लंच ब्रेक में दिखे...

IND vs AUS: Virat Kohli को आया गुस्सा, लंच ब्रेक में दिखे कोच Rahul Dravid से बहस करते, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज नागपुर के मैदान पर मैच के पहला दिन खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम मात्र 177 रनों पर ही सिमट गई और दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 77/1 रन बना लो है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के दौरान गुस्से में दिखे।

विराट कोहली को आया गुस्सा!

टीम इंडिया ने आज के दिन पहले सेशन में दो विकेट झटके जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के उपकप्तान स्टीव स्मिथ और बल्लेबाज मारनस लबसचगने ने पहले सत्र में विकेट नहीं गिरने दिया। वहीं, इस सत्र में स्टीव स्मिथ को आउट करने का एक मौका बना था लेकिन विराट कोहली कैच नहीं पकड़ पाते हैं और स्मिथ को जीवनदान मिल जाता है। जिसके बाद कोहली काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने लंच ब्रेक के दौरान ड्रेसिंग रूम में काफी गुस्से में देखा गया।

Also Read: IND vs AUS: Mohammed Siraj की तूफानी गेंद पर गच्चा खा गए Khawaja, ड्रेसिंग रूम से Rahul Dravid का दिखा आक्रमण रूप, देखें Video

यहां देखें वीडियो:

राहुल द्रविड़ से की बात

पहले दिन के पहले सत्र का खेल समाप्त होने के बाद जब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम के अंदर जा रहे थे और जब कोहली अंदर गए तब उन्होंने बॉलिंग कोच पारस म्हांब्रे से गुस्से में बात चित की और इसके बाद उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ से भी बात की द्रविड़ ने उन्हें अंदर जानें को कहा। हालांकि, कोहली किस बात पर नाराज थे इसका पता लगाना मुश्किल है लेकिन जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसे यही लग रहा है कोहली अपने आप से नाराज हैं की उनसे कैच छूटा वहीं कुछ लोगों को यह लग रहा है की वह पहले सेशन में कराए गए बॉलिंग कॉम्बिनेशन से नाराज हैं।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories