सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus WTC Final 2023: टीम इंडिया की आखिरी उम्मीद को...

Ind vs Aus WTC Final 2023: टीम इंडिया की आखिरी उम्मीद को स्टार्क ने भेजा पवेलियन, आउट होते ही खुद से नाखुश नजर आए बल्लेबाज

Date:

Related stories

WTC Final में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर उठे सवाल, सुनील गावस्कर ने पूछा- टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज को बाहर रखना कितना सही...

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस बेहद खराब रही। अब इस पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कई सवाल खड़े किए हैं।

Ind vs Aus WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। यह मुकाबला लंदन के ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत के सामने 444 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इसी बीच रहाणे के विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

स्टार्क ने चटकाया रहाणे का विकेट

रहाणे के विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मिचेल स्टार्क उनका विकेट चटकाते हुए नजर आ रहे है। दरअसल, पारी का 57वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के हाथों में थी। वहीं इस दौरान क्रीज पर रहाणे बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच ओवर की दूसरी ही गेंद पर रहाणे स्टार्क की गेंद पर धोखा खा गए और विकेटकीपर के हाथों में कैच दे बैठे। आउट होने के बाद रहाणे काफी ज्यादा निराश नजर आए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Also Read: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

रहाणे ने खेली जुझारू पारी

रहाणे लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे है। उन्होंने पहली पारी में 89 रनों की पारी खेली थी और टीम इंडिया को मुश्किल से उबारा था। वहीं दूसीर पारी में भी उन्होंने टीम को लक्ष्य के कुछ हद तक पास पहुंचाया था। लेकिन, वह टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने आउट होने से पहले 108 गेंदो में 46 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 7 चौके शामिल रहे।

Also Read: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories