मंगलवार, जून 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs ENG 2nd Test Day 3 : Ben stokes ने लपका...

IND vs ENG 2nd Test Day 3 : Ben stokes ने लपका शानदार कैच, Shreyas Iyer और फैन्स रह गए दंग

Date:

Related stories

IND vs ENG 2nd Test Day 3 : विशाखापत्तनम में भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकबला खेला जा रहा है। आज दुसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत दूसरी पारी की बल्लेबाज़ी कर रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान Ben Stokes द्वारा फील्ड पर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। बेन स्टोक्स ने Shreyas Iyer को आउट करने के लिए हैरत अंगेज़ कैच लपका। उनके इस असंभव कैच को संभव बनाकर सबको हैरान कर दिया।

IND vs ENG 2nd Test Day 3 : Ben Stokes ने लपका शानदर कैच

IND vs ENG 2nd Test Day 3 दूसरी पारी के 27 वें ओवर में टॉम हार्टले की गेंद पर Shreyas Iyer ने शानदार शॉट खेला। ऐसा लग रहा था की गेंद चौके के लिए चली जाएगी। लेकिन श्रेयस के शॉट खेलते ही इंग्लैंड के कप्तान Ben Stokes ने गेंद का पीछा करते हुए उलटी दौड़ लगा दी। गेंद जब तक बाउंड्री तक जाती बेन ने उछलते हुए गेंद को लपक लिया। उनका ये कैच बहुत ही शानदार था। इस हैरत अंगेज़ कैच ने श्रेयस को 29 रन बनाकर ही पवेलियन वापस भेज दिया।

चल रहा शुभमन का बल्ला

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाने वाले भारतीय युवा स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल का बल्ला IND vs ENG 2nd Test Day 3 में खूब बोल रहा है। शुभमन ने अभी तक 115 गेंद पर 89 रन बना लिए हैं। अपनी इस अभी तक की तूफानी पारी में उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के लगाएं हैं।

फ्लॉप रहा टॉप आर्डर

अगर आंकड़ों की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज़ी का टॉप आर्डर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला सभी पारियों में फ्लॉप रहा। आज भी वे मात्र 13 रन पर आउट हो गए। वहीं दुसरे टेस्ट की पहली पारी में दोहरा शतक जड़ने वाले युवा बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल 17 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories