सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs IRE 2023: पहले T20 मैच में इन खिलाड़ियों पर रहने...

IND vs IRE 2023: पहले T20 मैच में इन खिलाड़ियों पर रहने वाली है खास नजर, इनका प्रदर्शन होगा महत्वपूर्ण

Date:

Related stories

IND vs IRE 2023: आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टी 20 सीरीज का आगाज 18 अगस्त को होगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं जिनपर सबकी निगाहें रहने वाली हैं।

युवा खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें

IND vs IRE सीरीज का आगाज 18 अगस्त से होने वाला है। इस सीरीज में भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 3 टी 20 मैच खेलेगी। अगर भारत करें भारतीय टीम की तो जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाली टीम में कई नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। केवल यही नहीं खिलाड़ियों के साथ-साथ इस सीरीज में भारत के कोचिंग स्टाफ में बदलाव किए गए हैं।

इसके अलावा इस सीरीज में भारत में कई युवा खिलाड़ी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह पर भी खास निगाहें रहने वाली हैं। बता दें कि जसप्रीत बुमराह के बाद चोट से रिकवर होकर टीम में वापसी कर रहे हैं। इस सीरीज में वह बतौर कप्तान नजर आने वाले हैं। वह कैसा प्रदर्शन करेंगे वह आगामी Asia Cup 2023 के लेहाज से काफी अहम रहने वाला है। इसके अलावा रिंकू सिंह, तिलक वर्मा पर भी खास नजरें रहने वाली हैं। वहीं बात करें आयरलैंड टीम की तो अनुभवी पॉल स्टर्लिंग और युवा हैरी टैक्टर पर भी काफी नजरें टिकी रहेंगी।

पहले मैच में कैसा रहेगा मैच का हाल

भारत बनाम आयरलैंड के बीच होने वाले पहले टी 20 मुकाबले में बारिश की संभावना है। पहले मैच 67 प्रतिशत बारिश की संभावना जिसके चलते खेल पर असर पड़ सकता है। बता दें कि भारत बनाम आयरलैंड का पहला मैच भारतीय समयानुसार 7:30 बजे शुरु होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories