गुरूवार, मई 9, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: भारत की हार के बाद उठने लगा अर्शदीप सिंह...

IND vs NZ: भारत की हार के बाद उठने लगा अर्शदीप सिंह पर सवाल, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने जताई चिंता

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

IND vs NZ:रांची में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 का पहला मुकाबला बहुत ही बेहतरीन तरीके से खेला गया। इस मुकाबले में भारत की टीम को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत के इस हार की वजह से न्यूजीलैंड की टीम ने टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की इस हार की वजह से तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने इस मैच में 4 ओवरों में 51 रन दिए और केवल 1 विकेट ही ले सके। वहीं गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर तब सवाल और उठने लगें जब उन्होंने 20वां ओवर फेंका और 27 रन लुटा दिए। ऐसे में भारतीय गेंदबाज अर्शदीप की गेंदबाजी को लेकर पूर्व कोच और बल्लेबाजी संजय बांगर ने बयान दिया है।

अर्शदीप को करना होगा महत्वपूर्ण फैसले

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन काफी चिंताजनक रहा था। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में जमकर रन भी दिए थे। दूसरे टी20 मैच के दौरान उन्होंने 2 ओवर में 37 रन लुटाए थे जिसमें 5 नो बॉल थी। अर्शदीप सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर की थी लेकिन पिछला कुछ समय उनके लिए काफी चिंताजनक रहा हैं। आपको बता दें कि ऐसे में भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने उनके प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है और कहा कि “अर्शदीप को अपनी गेंदबाजी को लेकर अभी भी काफी महत्वपूर्ण फैसले लेने होंगे।” संजय बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि “तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पहले टी-20 में ही काफी खराब गेंदबाजी की। ऐसे में मुझे लगता है कि उन्हें अपनी गेंदबाजी को लेकर थोड़ा बहुत सोचना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 10090MAH की बैटरी के साथ टेक मार्केट को हिलाने आ रहा ONEPLUS का पहला PAD, स्पेसिफिकेशन पर हो जाएंगे फिदा

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी रखा पक्ष

भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह के खराब प्रदर्शन को लेकर लगातार अलग – अलग खिलाड़ी अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपना पक्ष रखा है। उन्होंने गेंदबाज अर्शदीप सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि” उनका रनअप काफी अच्छा और बड़ा है लेकिन उन्हें गेंदबाजी करते समय अपने पैरों को सही जगह पर रखना चाहिए। वो अपने गेंदबाजी के कोण में हमेशा बदलाव करते रहते है। ऐसे में उन्हें अब इसपर भी अच्छे से काम करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: मार्केट में नए लुक के साथ धूम मचाने आ गई BOLERO NEO LIMITED EDITION, खासियत देख कहेंगे वाह…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories