- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: Rohit Sharma ने शतक के साथ तोड़ा Sanath Jayasuriya का ये रिकॉर्ड, जानिए किस खिलाड़ी ने मारे हैं सबसे ज्यादा छक्के

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच शानदार मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम ने पहले टॉस को जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं भारत की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे ओपनर शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा खतरनाक तरीके से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि खबर लिखें जाने तक रोहित शर्मा ने 83 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया था।रोहित शर्मा ने इस मैच में शानदार 5 छक्के जड़कर सनथ जयसूर्या के भी रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

सनथ जयसूर्या को पीछे छोड़ आगे बढ़ें रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भले ही टॉस हार गए लेकिन आज वह धमाकेदार अंदाज में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने आते ही चौके और छक्के मरने शुरू कर दिए। वहीं रोहित शर्मा ने 5 शानदार छक्के जड़ दिए हैं।वहीं पांचवा छक्का मरने के बाद रोहित शर्मा वनडे सीरीज में 272 छक्कों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। कप्तान रोहित शर्मा अभी तक 267 छक्कों के साथ चौथे नंबर पर थे। रोहित शर्मा ने इसी के साथ श्रीलंका के खिलाड़ी सनथ जयसूर्या को भी पीछे छोड़ दिया है। सनथ जयसूर्या ने वनडे में कुल 270 छक्के जड़े हैं जिसके बाद अब रोहित शर्मा पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

Also Read: Devar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख भैया को लगी मिर्च!

शाहिद अफरीदी के नाम दर्ज है छक्के का रिकॉर्ड

अगर वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड देखें तो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के नाम दर्ज है। शाहिद अफरीदी ने वनडे मैच में 351 छक्के ठोके हैं। इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्रिस गेल हैं। गेल ने 331 छक्के जड़े हैं। वहीं भारत की टीम का स्कोर खबर लिखे जाने तक 206 रन था और शुभमन गिल ने भी अपना शतक पूरा कर लिया था।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल