शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरDevar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस,...

Devar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख भैया को लगी मिर्च!

Date:

Related stories

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Devar-Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आपने देवर और भाभी के कई सारे वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन जैसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। ऐसा वीडियो शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा होगा। क्योंकि जिस तरह से देवर के हाथ में हाथ डालकर नई-नवेली भाभी डांस कर रही है , उसे जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है।

मेहमानों के सामने झूमकर नाचे देवर और भाभी

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी बॉलीवुड गानें “हट जा सामने से तेरे भइया खड़े हैं” पर जबरदस्त ठुमकें लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर ने अपनी नई-नवेली भाभी का हाथ पकड़ा हुआ है और मेहमानों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा है। ये डांस वीडियो इतना जबरदस्त है कि, जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है।

Also Read: Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

डांस देख यूजर्स हुए घायल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वहां पर मौजूद मेहमान देवर और भाभी के इस डांस को खूब एंजोए कर रहे हैं। इस वीडियो को youtube shorts वीडियो में शेयर किया गया है। इस पर लोग जमकर कमेंट करते हुए देवर और भाभी की केमेस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: Sapna Choudhary New Song: देसी ठुमके से सपना ने लूट ली महफिल, विवेक राघव संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories