मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनSapna Choudhary New Song: देसी ठुमके से सपना ने लूट ली महफिल,...

Sapna Choudhary New Song: देसी ठुमके से सपना ने लूट ली महफिल, विवेक राघव संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Sapna Choudhary New Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने नए नए गाने और गजब के डांस स्टाइल के चलते सुर्खियों में बनी होती हैं। फैंस भी उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सपना चौधरी जब भी कोई नया गाना लेकर आती है तो वह सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है। इसी बीच सपना चौधरी का एक नया गाना इस समय फैंस के दिलों में बस गया है। सपना चौधरी के इस गाने ने फैंस के दिलों में आग लगा दी है।

नए गाने में धमाल मचाती सपना

सपना चौधरी का नया गाना ‘तेरा गिरकाना ठीक नहीं’ अभी हाल ही में रिलीज किया गया और इसके रिलीज होते ही सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने इस पर डांस करना शुरू कर दिया है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव की कैमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों की बॉन्डिंग कितनी को जबरदस्त है कि फैंस उस पर मर मिटे हैं। वही सपना का आउटफिट में काफी पसंद किया जा रहा है। इसका एक छोटा वीडियो क्लिप सपना चौधरी ने अपनी इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें सपना चौधरी ने लिखा है कि गाना अब रिलीज हो चुका है, साथ ही विवेक राघव के साथ केमिस्ट्री भी जच गई है।

Also Read: Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर बहन ने साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें, पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल

फैंस ने पसंद किया नया गाना

बता दें कि इस गाने को आकी आर्यन ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। जबकि इसके बोल अमित फौजी निंदानिया ने लिखे हैं। और इस गाने के डायरेक्टर फरिश्ता हैं। इस गाने को 2 दिन पहले यूट्यूब के ‘ज़ी म्यूजिक हरियाणवी’ चैनल पर रिलीज किया गया, जिस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। गाने की बात करें तो इसमें सपना चौधरी और राघव के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलती है। साथ ही दोनों का एक दूसरे के साथ प्यार और डांस करना फैंस को अच्छा लगा है।

Also Read: Teddy Day पर Amazon या Flipkart से खरीदें ये खूबसूरत टैडी और करें गिफ्ट, गर्लफ्रेंड हो जाएगी इंप्रेस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories