शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ:भरे स्टेडियम में कबाब के लिए आपस में भिड़े Kuldeep...

IND vs NZ:भरे स्टेडियम में कबाब के लिए आपस में भिड़े Kuldeep Yadav और Yuzvendra Chahal, तीखी नोक झोंक का वीडियो देख मजा आ जाएगा

Date:

Related stories

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को टी20 का दूसरा बेहतरीन मुकाबला खेला गया। लखनऊ में खेले गए इस मुकाबले में भारत की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। मैच के खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने एक दूसरे से बात की। क्रिकेटर्स के बातचीत का वीडियो भी बीसीसीसाई के द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में चहल और कुलदीप के बीच कबाब को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। वहीं बीसीसीसाई के द्वारा शेयर किए हुए इस वीडियो को देखकर हर किसी की हंसी छूट गई।

कुलदीप यादव ने पूछा कैसे लेते है इतना विकेट

वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कुलदीप यादव गेंदबाज चहल को सर्वाधिक विकेट लेने की बधाई देते है। उसके बाद उनसे विकेट लेने की तकनीकी के बारे में पूंछते है। इस पर चहल शानदार जवाब देते हुए कहते हैं कि “हमारे लिए वह सबसे ज्यादा प्राउड फिलिंग वाला मोमेंट होता है जब आप देश के लिए कुछ करते हैं। किसी भी फॉर्मेट में सबसे ज्यादा विकेट लेना मेरे लिए गर्व की बात है। जब टी20 में आया था, तो सोचा नहीं था कि ऐसे होगा। लेकिन काफी अच्छा लगा।” इस बातचीत के दौरान काफी बार टकरार भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: Gold Rate Today: रॉकेट की तरह ऊंचाइयों को छू रहीं सोने की कीमतें, जानें कितने बढ़े भाव

कबाब को लेकर छिड़ी बहस

इन बातों के बीच सूर्य कुमार यादव कुलदीप की तारीफ करते हुए कहते है कि ” हमारे यूपी के लोकल बॉय कुलदीप है जो यूपी के लिए मैच खेलते है। इसी बीच चहल कहते हैं कि अभी तक कबाब नहीं खिलाए… चहल फिर कहते हैं कि कुलदीप आप हमारे लिए कबाब ऑर्डर कर दें। इस पर कुलदीप जबाव देते हुए कहते हैं कि मैंने पहले से ही डन कर दिया है कि कल का लंच कबाब है। वहीं इनकी बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी कुलदीप से कबाब खिलाने की मांग कर रहे हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories