Home विडियो IND vs NZ: Shubman Gill ने जड़ दिया Sachin Tendulkar जैसा अपरकट...

IND vs NZ: Shubman Gill ने जड़ दिया Sachin Tendulkar जैसा अपरकट शॉट, रोहित शर्मा भी रह गए दंग, देखें Video

0
306
IND vs NZ

IND vs NZ: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर मैदान पर खेला जा रहा है। आज के मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 50 ओवर में 385 रन बना दिए हैं। लेकिन शानदार शतक जड़ने वाले शुबमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी पारी में एक बेहतरीन शॉट खेला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शुबमन गिल ने खेला अपरकट शॉट

टीम इंडिया के सबसे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने करियर में कई बार अपरकट शॉट खेला है। जिसे देख क्रिकेट प्रेमियों की दिल की धड़कने बढ़ जाती थी। वहीं आज के मैच में भी शुबमन गिल ने भी सचिन तेंदुलकर के ही अंदाज में एक अपरकट शॉट लगाया जिसे देख कप्तान रोहित शर्मा भी दंग रह गए। गिल ने आज बेहतरीन शतकीय पारी खेलते हुए 112 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वनडे इंटरनेशनल में गिल का यह चौथा शतक है और उन्होंने इस सीरीज में एक दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं।

Also Read: IND VS NZ: युवा ISHAN KISHAN ने कुर्बान की अपनी विकेट, रन मशीन VIRAT KOHLI को रन आउट होने से बचाया, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

टीम इंडिया ने खड़ा किया विशाल लक्ष्य

तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 385/9 रन बना दी है। टीम इंडिया की तरफ से गिल 112 और रोहित शर्मा ने 101 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं विराट कोहली ने 36 रनों की पारी खेली और अंत के ओवरों में हार्दिक पांड्या ने कमाल की बल्लेबाजी की और शानदार अर्धशतक लगाया। अगर आज टीम इंडिया की टीम की बात करें तो टीम इंडिया में आज दो बदलाव देखने को मिला। मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। टीम में इन दोनों तेज गेंदबाजों की जगह उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल को शामिल किया गया है।

Also Read: SA20 2023: WILL JACKS के अंदर समाए VIRAT KOHLI, जड़ा तीर जैसा सीधा छक्का तो याद आ गया रनमशीन का अद्भुत शॉट, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।