Home स्पोर्ट्स IND vs SL: Suryakumar Yadav के शानदार शतकीय पारी के बाद Gautam...

IND vs SL: Suryakumar Yadav के शानदार शतकीय पारी के बाद Gautam Gambhir ने किया ये ट्वीट, भड़क गए फैंस

0
IND vs SL

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कल राजकोट के मैदान पर खेले गए तीसरे टी20I मैच में टीम इंडिया की तरफ से भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) ने शानदार शतक जड़ा। जिसके बाद उनकी हर जगह तारीफ हो रही। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी सूर्या के लिए ट्वीट किया लेकिन यह दांव गंभीर को उल्टा पड़ गया और सोशल मीडिया पर अब उनको फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

गौतम गंभीर ने किया सूर्या के लिए ट्वीट

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20I मैच में टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 112 रनों की पारी खेली और यह उनका तीसरा टी20 इंटरनेशनल शतक है। शानदार शतक के बाद पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर पर सूर्या के लिए लिखा कि, “सूर्यकुमार यादव ने क्या शानदार पारी खेली है, उब उन्हें टेस्ट टीम में मौका देने का समय आ गया है।” गंभीर ने जैसे ही यह पोस्ट डाला फैंस भड़क गए और उन्होंने गंभीर को ट्रोल कर दिया।

Also Read: IND VS SL: 91 रनों से जीत के बाद YUZVENDRA CHAHAL ने चूमा करिश्माई पारी खेलने वाले SURYAKUMAR YADAV का हाथ, देखें VIDEO

यहां देखें रिएक्शन:

https://twitter.com/jshdpk/status/1611807629021421569
https://twitter.com/Knight_Deva_28/status/1611769192101089281

सूर्यकुमार यादव ने खेली शानदार पारी

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच हुए तीसरे टी20I मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और सूर्यकुमार यादव ने पहले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 45 गेंदों में अपना तीसरा शतक भी पूरा कर लिया। सूर्यकुमार यादव की इस पारी को देख सभी हैरान हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version