बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सशॉट रोकने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, आपस में भिड़ें श्रीलंकाई...

शॉट रोकने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, आपस में भिड़ें श्रीलंकाई खिलाड़ी स्ट्रेचर से किया गया बाहर

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा मैच बेहद ही रोमांचक चल रहा है। वनडे सीरीज का यह मुकबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस को जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनर उतरे रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 95 रनों की साझेदारी अपने नाम की है। वहीं, इस मैच में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने जयवर्धने को पीछे छोड़कर 5वें वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं । यह अनोखा रिकॉर्ड जैसे ही विराट ने अपने नाम किया फिल्ड में श्रीलंका के दो खिलाड़ी आपस में भीड़ गए जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई हैं ।

श्रीलंका के इस खिलाड़ी को लगा चोट

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे का मैच ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत की टीम ने इस सीरीज में दो मैच जीतकर 2 -0 से बढ़त हांसिल कर ली है। वहीं तीसरे मैच में भारत के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबजी करने का निर्णय किया। भारत की बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा वकया हुआ जिसे देखकर सबकी आंखें बंद हो गई। इस मैच में श्रीलंका के दो खिलाड़ी को टकराने की वजह से गहरी चोट लग गयी , जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि विराट कोहली जैसे ही अपने शतक के करीब थे तभी उन्होंने चौका मारा , गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ रहे श्रीलंका के खिलाडी अशेन बंदारा और जेफ्रे वेनडरसे आप में इतनी तेजी से भिड़े की उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर फील्ड से बाहर ले जाया गया।

ये भी पढ़ें: HOW TO WASH WOOLEN SWEATER: गर्म कपड़ों को सॉफ्ट बनाने के लिए आजमाएं ये आसान टिप्स, क्वालिटी पर नहीं पड़ेगा फर्क

रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ रिकॉर्ड

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने जैसे ही 24 रन बनाया उनके नाम एक बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गई और उन्होंने एबी डी विलियर्स को पीछे छोड़ दिया। दरअसल वनडे मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 18 वें नंबर पर थे। रोहित शर्मा ने जैसे ही 24 रन बनाया वह इस कड़ी में एबी डी विलियर्स को पीछे छोड़कर 17 वें नंबर पर आ गए। फिलहाल खबर लिखे जानें तक रोहित शर्मा आउट होकर वापस जा चुके थे।

Also Read: थाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet कि विरोधियों के बंद हुए मुंह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories