बुधवार, मई 15, 2024
होमविडियोIND vs SL: Rohit Sharma को देख रोने लगा जबरा फैन, चुप...

IND vs SL: Rohit Sharma को देख रोने लगा जबरा फैन, चुप करवाते हुए भारतीय कप्तान बोले- ‘अले इतना मोटा तेरा गाल’

Date:

Related stories

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जाने वाले तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच आज गुवाहाटी के मैदान पर खेला जाएगा। तो वहीं टीम इंडिया ने मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में सभी भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। तो वहीं इस दौरान एक ऐसा नजारा भी देखने को जिसे देख आप खुश हो जाएंगे। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक जबरा फैन उन्हें देख रोने लगा और फिर रोहित शर्मा ने उसे चुप कराया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने कराया चुप

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को देख उनका नन्हा फैन देख कर रोने लगता है। इसके बाद जब रोहित शर्मा उसके पास पहुंचते है तब उससे कहते हैं कि ,मोटे-मोटे गाल हैं तेरे, रोते नहीं।’ इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान ने उस फैन और सभी फैंस के साथ फोटो खिंचवाया और फोटो के बाद वह बच्चा चुप हो गया और मुस्कराने लगे। वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोगों द्वारा जमकर इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है।

Also Read: VIRAT KOHLI और ROHIT SHARMA के फैंस के लिए बुरी खबर, T20I टीम में नहीं मिलेगी जगह, BCCI जल्द ले सकती है फैसला

यहां देखें वीडियो:

तीन बड़े खिलाड़ी करेंगे मैदान पर वापसी

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। पिछले महीने खेली गयी बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो जाते हैं और अब वह श्रीलंका के खिलाफ आज मैदान पर वापसी करेंगे। तो वहीं टी20I टीम में विराट कोहली और केएल राहुल को जगह नहीं मिली थी। इन दोनों खिलाड़ियों की भी मैदान पर आज वापसी होगी।

Also Read: BBL 2022-23: ‘वाह इसे कहते हैं सुपर कैच’ BEN CUTTING ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories