Home विडियो IND vs SL: Mohammed Siraj की तूफानी गेंद ने बल्लेबाज को दो...

IND vs SL: Mohammed Siraj की तूफानी गेंद ने बल्लेबाज को दो हिस्सों में बांटा, बोल्ड मारकर किया आउट, देखें Video

0
220
IND vs SL

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे ODI सीरीज के दूसरे मैच में श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन टीम इंडिया के शानदार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने आज के मैच में भी टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। मोहम्मद सिराज की तूफानी गेंद ने श्रीलंका के शानदार बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो को बोल्ड मारकर आउट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बेहतरीन गेंद से मारा बोल्ड

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पहले पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की और सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो को आउट किया। दरअसल, सिराज ने अपने तीसरे ओवर की छठी गेंद पर एक गुड लेंथ की गेंद डाली जो तेजी से विकेट के अंदर आई और बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद बल्ले के किनारे पर लगकर स्टंप में तेजी से जा घुसी। जिसके बाद सिराज ने शानदार जश्न मनाया।

Also Read: CRICKET AUSTRALIA ने रद्द की अफगानिस्तान के खिलाफ ODI सीरीज, तालिबान के सख्त कानून के चलते लिया गया यह बड़ा फैसला

यहां देखें वीडियो:

श्रीलंका ने की सधी शुरुआत

ईडन गार्डन के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सधी शुरुआत की और अबतक मेहमान टीम ने 15 ओवर में 88/1 रन बना ली है और श्रीलंका के लिए अभी क्रीज पर नुवानिडू फर्नांडो 37 रन और कुसल मेंडिस 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। तो वहीं आज टीम इंडिया में एक बदलाव हुआ है जिसमें युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया है।

Also Read: SA20 2023: DEWALD BREVIS ने दिखाई AB DE VILLIERS की झलक, MR. 360 के अंदाज में कूट दिए 5 गगनचुंबी छक्के, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।