शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SL: चोट के चलते टी20 सीरीज से बाहर हुए Sanju...

IND vs SL: चोट के चलते टी20 सीरीज से बाहर हुए Sanju Samson, इस बेहतरीन खिलाड़ी को किया गया Team India में शामिल

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

IND vs SL: इंडिया और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 3 जनवरी से शुरू हुई है और सीरीज का आखिरी मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा। लेकिन सीरीज के पहले मैच के बाद टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) चोटिल हो गए हैं और वह अब पूरे सीरीज से बाहर हो गए हैं। संजू सैमसन की जगह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पंजाब टीम से धमाल मचाने वाले जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) को टीम में शामिल किया गया है।

BCCI ने किया जितेश शर्मा को टीम में शामिल

श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में चोटिल हुए संजू सैमसन की जगह BCCI ने जानकारी देते हुए बताया कि, ‘अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने संजू सैमसन की जगह जितेश शर्मा को नामित किया है।’ जितेश शर्मा को पहली बार टीम इंडिया के स्क्वाड में चुना गया है उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है लेकिन उन्होंने आईपीएल में 12 मैच खेलते हुए 10 इनिंग में 234 रन बनाए हैं।

Also Read: RISHABH PANT का मुंबई के अस्पताल में होगा लिगामेंट का बड़ा ऑपरेशन, BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

संजू सैमसन को घुटने में लगी है चोट

BCCI ने संजू सैमसन के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि,टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान बाउंड्री रोप के पास गेंद डालने की कोशिश में सैमसन के बाएं घुटने में चोट लग गई थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम आज दोपहर उन्हें स्कैन और विशेषज्ञ राय के लिए मुंबई ले गई और उन्हें आराम और रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है।

टीम इंडिया की अपडेटेड टीम

टीम इंडिया: हार्दिक पांड्या (कप्तान), इशान किशन (wk), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (VC), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (wk), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories