मंगलवार, मई 7, 2024
होमविडियोIND vs SL: स्पीड के सौदागर Umran Malik ने अब अपनी गेंद...

IND vs SL: स्पीड के सौदागर Umran Malik ने अब अपनी गेंद नहीं बल्कि डांस मूव्स से लुटा माहौल, देखें मजेदार Video

Date:

Related stories

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए तीन मैचों की टी20I सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम किया। तो वहीं इस सीरीज में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने शानदार गेंदबाजी की और अपने स्पीड से विरोधी टीम को मात दिया। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर उमरान मलिक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने डांस के कला को दिखाया और दर्शकों का दिल जीता।

वायरल वीडियो में डांस करते दिखे उमरान मलिक

टीम इंडिया के इस समय स्पीड के सौदागर कहे जाने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आप ने तो अपने तेज गेंद से विरोधी टीम के बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाते हुए। लेकिन वायरल वीडियो में उमरान मलिक ने बेहतरीन डांस मूव्स कर के सभी दर्शकों का दिल जीता। हालांकि, वीडियो से यह पता नहीं चल पाया है की वीडियो किस मैच का है। लेकिन उमरान मलिक वीडियो में बॉलीवुड गाना रोमियो-रोमियो पर अपनी कमर हिलाते हुए दिखे।

Also Read: BPL 2023: आग उगलती गेंद के आगे बेबस दिखे AHMED SHEHZAD, हाथ पर लगी बॉल तो दर्द के मारे निकले आंसू, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

सबसे तेज गेंद डालकर रचा इतिहास

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20I मैच में उमरान मलिक ने 155 KPH की स्पीड की गेंद डालकर इतिहास रचा। टीम इंडिया के लिए अब सबसे तेज डालने का रिकॉर्ड उमरान मलिक के नाम दर्ज हो गया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड टीम इंडिया के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह के नाम था और दूसरे नंबर पर युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का था। लेकिन अब उमरान मलिक पहले नंबर पर अपना स्थान बना लिए हैं वहीं दूसरे नंबर पर जसप्रीत बुमराह और तीसरे नंबर पर नवदीप सैनी का है।

Also Read: BBL 2022-23: ‘वाह इसे कहते हैं सुपर कैच’ BEN CUTTING ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories