गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमविडियोIND vs SL: Umran Malik की आग उगलती गेंद और Axar Patel...

IND vs SL: Umran Malik की आग उगलती गेंद और Axar Patel का हैरतअंगेज कैच, बल्लेबाज हुआ ढेर, देखें शानदार Video

Date:

Related stories

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच बीच खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और श्रीलंका को दबोच लिया है। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों को टिकने ही नहीं दिया और टीम के 8 विकेट 200 रनों से पहले ही गिर गए। लेकिन श्रीलंका के बल्लेबाज चामिका करुणारत्ने को अपनी शानदार गेंद से उमरान मलिक ( Umran Malik) ने आउट किया और अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बेहतरीन कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अक्षर पटेल ने पकड़ा बेहतरीन कैच

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने श्रीलंका के बल्लेबाज चामिका करुणारत्ने को एक बाहर वाली गेंद फेंकी और बल्लेबाज ने शॉट खेला लेकिन पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे अक्षर पटेल ने हवा में छलांग लगाकर अपनी दूसरी तरफ एक बेहतरीन कैच लपक लिया। जिसके बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अक्षर पटेल को शाबाशी दी। लेकिन अक्षर पटेल ने आज के मैच में शानदार फील्डिंग की और इसके साथ ही उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी की। अक्षर पटेल ने अबतक 5 ओवर में 16 रन देकर एक विकेट चटकाया है।

Also Read: BBL 2022-23: हवा में उड़कर सुपरमैन बने BEAU WEBSTER, छलांग लगाकर पकड़ लिया सुपर कैच, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

श्रीलंका के गिरे 8 विकेट

ईडन गार्डन के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अबतक मेहमान टीम ने 39 ओवर में 209/8 रन बना ली है और टीम इंडिया की तरफ से कुलदीप यादव ने 3 विकेट तो वहीं उमरान मलिक ने 2 विकेट और अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट चटकाए। तो वहीं एक विकेट रनआउट के रूप में गिरा।

Also Read: SA20 2023: DEWALD BREVIS ने दिखाई AB DE VILLIERS की झलक, MR. 360 के अंदाज में कूट दिए 5 गगनचुंबी छक्के, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories