मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SL: इस गेंदबाज की तेज तर्रार बॉल पर भौचक्का रह...

IND vs SL: इस गेंदबाज की तेज तर्रार बॉल पर भौचक्का रह गए विराट कोहली, इस तरह से हुए क्लीन बोल्ड

Date:

Related stories

IND vs SL: मौजूदा समय में भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही है। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासून शनका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने 40 ओवर में अपनी पारी को समेट लिया इस दौरान टीम ने 215 रन बनाए थे।

क्लीन बोल्ड हुए विराट कोहली

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के कप्तान रोहित शर्मा 21 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हो गए। वही शुभमन गिल ने 12 गेंदों पर 21 रन बनाए थे। इसी कड़ी में दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भी मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में शतक ठोका था, परंतु इस मुकाबले में उनका बल्ला नहीं चला। विराट कोहली को श्रीलंका के तेज गेंदबाज कुमार की ऑफ स्टंप की गेंद पर आउट हो गए। तेज गेंदबाज लाहिरू कुमार की गेंद विराट कोहली के बैट और पैड के बीत से सीधे विकेट पर जा टकराई।

Also Read: IND vs SL: Umran Malik की आग उगलती गेंद और Axar Patel का हैरतअंगेज कैच, बल्लेबाज हुआ ढेर, देखें शानदार Video

कुलदीप यादव का बरपा कहर

मैच की बात की जाए तो, श्रीलंकाई टीम की बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपनी दमदार गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया उन्होंने इस मुकाबले में तीन विकेट चटकाए। उन्होंने टीम का उस समय साथ दिया जब स्कोर 102 रनों पर एक विकेट थी। उस दौरान कुलदीप यादव आए और लगातार विकेट चटकाने लगे।

Also Read: CM Shivraj को दी भाजपा के पूर्व मंत्री ने धमकी,’गेंहूं न आया’ तो PM Modi से शिकायत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories