मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs WI 2023: संजू सैमसन ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज...

IND vs WI 2023: संजू सैमसन ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IND vs WI 2023: भारत फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के चौथे मैच में संजू सैमसन ने हवा में उड़कर ऐसा शानदार कैच लपका जिसे देख कर सब हैरान रह गए।

संजू ने दिखाया विकेट के पीछे कमाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में पहले दो मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम ने तीसरे और चौथे मैच में कमबैक किया है। तीसरे मैच के हीरो थे सूर्यकुमार यादव, जबकि चौथे मैच में यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने शानदार पार्टनरशिप की बदौलत भारत को इस सीरीज में जीवित रखा है। यशस्वी और शुभमन की पारियों के अलावा इस मैच में संजू सैमसन का भी जलवा देखने को मिला। हालांकि उन्हें इस मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला पर उन्होंने अपने ग्लव्स से कमाल दिखाया है। दरअसल, वेस्टइंडीज की पारी के दूसरे ओवर में अर्शदीप सिंह गेंदबाजी करने आए। अर्शदीप की दूसरी गेंद पर काइल मायर्स ने करारा चौका जड़ा। तीसरे गेंद पर अर्शदीप ने वापसी की और मायर्स को वापिस पवेलियन भेजा।

2-2 की बराबरी पर खड़ी है सीरीज

वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी 20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर खड़ी है। इस सीरीज का पांचवा यानी निर्णायक मुकाबला रविवार को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। ऐसे भारत यह सीरीज को अपने नाम करना चाहेगा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम आज इस मैच को अपने नाम करने के लिए पूरा जोर लगाती हुई नजर आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories