शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIndia VS New Zealand के बीच टी20 का दूसरा मुकाबला आज, जानिए...

India VS New Zealand के बीच टी20 का दूसरा मुकाबला आज, जानिए टीम में किसे मिल सकती है जगह

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

India VS New Zealand:भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा ।आज का यह मुकाबला लखनऊ के भारतरत्न अटल बिहारी स्टेडियम में होगा। जहां एक तरफ न्यूजीलैंड की टीम ने 0-1से बढ़त बना बना ली है वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के लिए आज करो या मरो की लड़ाई है। आज शाम 7:00 बजे से होने जा रहे इस मुकाबले में लखनऊ की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

नंबर-1 रैंकिंग के लिए भारतीय टीम को लड़ना होगा लड़ाई

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। उन्हीं रिकॉर्ड में शामिल है भारतीय टीम 11 सालों से एक भी मैच अपने घर पर नहीं हारी है । वहीं इस मैच के हार के बाद टीम इंडिया की रैंकिंग भी खतरे में पड़ सकती हैं । यानि आज टीम इंडिया को पूरे बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करना होगा और यह मुकाबला जीतना होगा ।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला बराबरी का

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच का बेहतरीन 23 मुकाबला खेला गया जिसमें से 3 मैच ड्रॉ और 10 भारत और 10 मैच न्यूजीलैंड ने जीते हैं । लखनऊ के भारतरत्न अटल बिहारी स्टेडियम में अभी तक दो मैच खेले गए हैं जिसमें से भारत की टीम ने दोनो ही मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है ।

ये भी पढ़ें: ऑटो मार्केट में OLA स्कूटर के लिए आफत बना ATHER 450X ELECTRIC स्कूटर, रेंज देख खरीदने का करेगा दिल

2023 भारतीय टीम के लिए शानदार

टीम इंडिया के लिए साल 2023 बहुत ही शानदार है क्योंकि टीम इंडिया ने वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ और न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार क्लीन स्वीप किया था। वहीं भारतीय बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव और गिल ने जमकर रन भी बनाए थे।

पॉसिबल प्लेइंग-11

भारत : ईशान किशान, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार, हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्‌डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

न्यूजीलैंड : फिन एलेन, ड्वेन कॉन्वे, मार्क चैपमैन, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, जैकब डफी, ईश साढ़ी, लोकी फर्ग्युसन और ब्लेयर टिकनर।

Also Read: MMS VIRAL VIDEO के बाद पहली बार मैदान पर दिखे BABAR AZAM, नेट में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories