रविवार, मई 26, 2024
होमविडियोMMS Viral Video के बाद पहली बार मैदान पर दिखे Babar Azam,...

MMS Viral Video के बाद पहली बार मैदान पर दिखे Babar Azam, नेट में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Babar Azam: पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के लिए बीते कुछ दिन अच्छे नहीं रहे हैं और वह उन सब से निकल कर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। बाबर आजम के प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ही रहा है। उन्होंने यह प्रैक्टिस पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के लिए कर रहे हैं। बाबर आजम का अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक mms वीडियो वायरल हो गया था और इससे पहले उनसे पाक टीम की कप्तानी छीनने की बात चल रही थी।

बाबर आजम ने की जमकर प्रैक्टिस

पाक टीम के कप्तान और मौजूदा समय के बेहतरीन बल्लेबाज बाबर आजम ने PSL के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बाबर आजम पिछले समय में जो कुछ भी हुआ उसे पीछे छोड़ते हुए जमकर नेट में अभ्यास किया। बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि, ‘पीएसएल के लिए तैयारी।’ तीन घंटे के अभ्यास सत्र में बल्लेबाज ने एनएचपीसी के प्रशिक्षकों और व्यक्तिगत प्रशिक्षकों के साथ बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

Also Read: IND VS NZ: SURYAKUMAR YADAV ने 47 रन बनाकर तोड़ा MS DHONI का रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले बन गए 5वें बल्लेबाज

यहां देखें वीडियो:

PSL कब से हो रहा है शुरू?

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 9 फरवरी से शुरू होगा और 19 मार्चको इस सीजन का फाइनल मैच खेला जाएगा। वहीं, बाबर आजम PSL में पेशावर जाल्मी टीम की तरफ से खेलते हैं और इस टीम की कमान संभालते हैं।

पेशावर जाल्मी की टीम

बाबर आजम, शेरफेन रदरफोर्ड, वहाब रियाज, मोहम्मद हारिस, आमिर जमाल, सलमान इरशाद, टॉम-कोहलर कैडमोर, भानुका राजपक्षे, रोवमैन पॉवेल, मुजीब उर रहमान, दानिश अजीज, अरशद इकबाल, सईम अयूब, उस्मान कादिर, सुइफान मुकीम, हसीब उल्लाह , जिमी नीशम, खुर्रम शहजाद, हारिस सोहेल।

Also Read: ILT20 2023: उम्र 35 लेकिन कैच पकड़ने में चीते जैसी फुर्ती, KIERON POLLARD ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories