गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIndia vs Sri lanka: Sanju Samson के फैंस का सूर्य कुमार ने...

India vs Sri lanka: Sanju Samson के फैंस का सूर्य कुमार ने जीता खास अंदाज में दिल, ऐसा दिया जवाब कि वायरल हो गया वीडियो

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

India vs Sri lanka: भारत और श्रीलंका के बीच हुए रविवार को तीसरे वनडे सीरीज में कई अनोखे रिकॉर्ड दर्ज किए गए । इस सीरीज में भारत के खिलाड़ियों ने अलग – अलग कीर्तिमान स्थापित किया । इसी बीच मैच के दौरान संजू सैमसन के फैंस ने संजू को याद किया । भारत और श्रीलंका का यह मैच उनके होम ग्राउंड केरल में ही खेला गया था । संजू सैमसन के पैर में चोट लगने की वजह से इस सीरीज को नहीं खेल पाए थे जिसकी वजह से उनके फैंस मायूस दिखें ।

कुछ यूं फैंस ने किया मिस

संजू सैमसन की फैंस फॉलोइंग कई लाखों में हैं । भारत ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग उन्हे बहुत पसंद करते हैं ऐसे में भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में उनके समर्थक ग्राउंड पर उतर गए ।श्रीलंका के खिलाफ हो रहे मैच में जिस समय सूर्य कुमार यादव फील्डिंग कर रहे थे तभी एक बहुत ही दिलचस्प घटना सामने आई जिसमें सूर्य कुमार यादव ने सबका दिल जीत लिया ।

बता दें कि श्रीलंका की टीम जब बैटिंग कर रही थी तभी सूर्य कुमार यादव बाउंड्री के पास खड़े थे उस समय कुछ लोगों ने संजू -संजू चिल्लाना शुरू कर दिया । मैच के दौरान ही एक समर्थक ने सूर्य कुमार से पूछ लिया “संजू कहां है ?” इस पर सूर्य ने अपने दिल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारे दिल में है । कुछ देर के बाद संजू के समर्थक सूर्य के इस अदा को देखकर झूम उठे ।

Also Read: RISHABH PANT:एक्सीडेंट के बाद पहली बार बोले ऋषभ पंत कह दी बड़ी बात

सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार का दिल जीतने वाला वीडियो

सुर्यकुमार यादव ने जैसे ही संजू को लेकर अपने दिल की तरफ इशारा किया उनकी इस अदा को कैमरे ने भी कैद कर लिया। कुछ देर के बाद सोशल सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो गया और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। देखा जाए तो सूर्य कुमार यादव ने संजू सैमसन के चाहने वालों के लिए जो किया वह एक सूझबूझ वाला ही खिलाड़ी कर सकता है। फिलहाल संजू अभी चोट की वजह से टीम से बाहर है श्रीलंका के साथ हुए पहले मैच में वह चोटिल हो गए थे।

Also Read: CM Bhagwant Mann ने किए 17 महत्वपूर्ण संस्थानों के अध्यक्ष नियुक्त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories