सोमवार, मई 20, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2023: CSK टीम को लगा बड़ा झटका, गेंद और बल्ले से...

IPL 2023: CSK टीम को लगा बड़ा झटका, गेंद और बल्ले से कहर बरपाने वाला करोड़पति खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर

Date:

Related stories

IPL 2023: क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 लीग की शुरुआत इस बार 31 मार्च से होगी और फाइनल मुकाबला 28 मई को होगा। जिसके लिए सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है और भारतीय खिलाड़ियों से लेकर विदेशी खिलाड़ी आईपीएल में इस बार धूम मचाने के लिए तैयार हैं। लेकिन अभी आईपीएल (IPL 2023) की शुरुआत हुई नहीं की चेन्नई टीम (CSK) को एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी काइली जेमिसन (Kyle Jamieson) चोटिल हो गए हैं और वह इस बार का आईपीएल सीजन नहीं खेल पाएंगे।

चोटिल हुए काइली जेमिसन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारी शुरू हो गई है और इस बार मैच 12 मैदानों पर खेला जाएगा। वहीं, चार साल बाद CSK टीम अपने होम ग्राउंड चेपॉक के मैदान पर मैच खेलते हुए नजर आएगी। लेकिन आईपीएल की शुरुआत से पहले ही CSK टीम को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर काइली जेमिसन चोटिल हो गए हैं और 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हार से हताश कंगारू टीम के कप्तान Pat Cummins हुए ऑस्ट्रेलिया रवाना, जानें बड़ी वजह

एक करोड़ रुपए में खरीदा था जेमिसन को

आईपीएल के लिए इस बार ऑक्शन दिसंबर 2022 महीने में हुआ था जिसमें चेन्नई की टीम ने ऑक्शन में काइली जेमिसन को एक करोड़ रुपए में खरीदी थी। लेकिन अब वह इस बार आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। काइली जेमिसन ने अबतक आईपीएल में 9 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने बल्ले से 65 रन और गेंदबाजी में 9 विकेट झटके हैं।

IPL 2023 के लिए CSK की टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, काइले जेमिंसन, निशांत सिंधू, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर , प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्ष्णा, शेख रशीद, भगत वर्मा और अजय मंडल, बेन स्टोक्स, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा।

Also Read: IND vs AUS: Ravichandran Ashwin ने पहले सेशन में ही ढाया कहर, कंगारू टीम के दो धाकड़ बल्लेबाज को किया चलता, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories