मंगलवार, मई 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: MS Dhoni बना रहे है बड़ा प्लान, क्या एकबार फिर...

IPL 2023: MS Dhoni बना रहे है बड़ा प्लान, क्या एकबार फिर से चेन्नई को चैंपियन बनाकर ही मानेंगे माही?

Date:

Related stories

IPL 2023: आईपीएल का रोमांच जल्द ही शुरू होगा। भारतीय फैन्स अपने चहेते खिलाड़ियों को एक बार फिर मैदान पर चौके छक्के लगाते हुए देखना चाहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से पिछले एक-दो सीजन में फैन्स अपने खिलाड़ियों को अकेले टीवी पर खेलते हुए देख रहे थे। लेकिन इस सीज़न (IPL 2023) से होम एंड अवे फॉर्मेट लौट आया है। आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी नेट्स में पसीना बहा रहे हैं।  इस दौरान सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी लंबे-लंबे छक्के जड़े।

2022 के प्रदर्शन को भूलना चाहते है धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले सीजन के प्रदर्शन को भुलाने के लिए इस साल और भी ज़्यादा मेहनत कर रही है। इस बीच करीब एक महीने पहले धोनी ने अपनी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ अभ्यास शुरू किया।  पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 में से कुल दस मैचों में शिकस्त झेला। इस दौरान धोनी की इस टीम को सिर्फ 4 मैचों में ही जीत नसीब हुई। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम पर खिलाड़ियों के लंबे शॉट लगाते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे कई खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते हुए देख रहे हैं और कई खिलाड़ी लंबे छक्के लगा रहे हैं। इस वीडियो को महज दो घंटे में दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Also Read: Viral IPL Video: जब Quinton de Kock ने बरसाए थे 10 चौके और 10 छक्के, जड़े थे शानदार 140 रन, देखें वीडियो

सीज़न के पहले मैच में ही नज़र आएगी चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच 31 मार्च को खेलेगी। ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का सामना पिछले साल की चैम्पियन गुजरात टाइटंस के साथ होगा। ये मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय समय के हिसाब से शाम के साढ़े सात बजे से खेला जाएगा।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories