शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK को लगा बड़ा झटका, MS Dhoni हुए चोटिल, क्या अगले मैच...

CSK को लगा बड़ा झटका, MS Dhoni हुए चोटिल, क्या अगले मैच में टीम से बाहर होंगे धोनी?

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का 16वां सीजन खेल जा रहा है। आईपीएल का 16वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ खास नहीं रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है। पिछले दिन हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर को दो बड़े झटके लगे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंजर्ड हो गए हैं, तो वहीं दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसांडा मगाला भी चोटिल कर टीम से बाहर गए हैं।

घुटने की चोट से जुझ रहे हैं धोनी 

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज सिसांडा मगाला चोटिल होकर टीम से दो हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। वहीं कप्तान एमएस धोनी भी घुटने की चोट से जुझ रहे हैं। धोनी राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में काफी परेशानी में नजर आए। धोनी की चोट को लेकर टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि धोनी की चोट कितनी गंभीर है।

Also Read:क्या MS Dhoni के IPL करियर के साथ खत्म होगी CSK?, इस नेता ने विधानसभा में उठाई चेन्नई को बैन करने की मांग

घुटने की चोट से परेशानी में हैं धोनी

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा-कप्तान धोनी अपनी घुटने की इंजरी के कारण थोड़ी परेशानी में हैं, जो आप धोनी के मूवमेंट में देख सकते हैं। धोनी की फिटनेस पेशवेर खिलाड़ी के तौर पर रही है, जिसके लिए वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) टूर्नामेंट शुरू होने से पहले तैयारी शुरू कर दी थी। बता दें कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है धोनी अगले मैच में खेलेंगे या नहीं।

बता दें कि धोनी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। धोनी ने राजस्थान को 17 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। चेन्नई सुपर किंग्स राजस्थान से 3 रनों से मैच हार गई थी।

चेन्नई के दो अहम गेंदबाज चोटिल 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को पहले ही एक बड़ा झटका लग चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स के अहम गेंदबाज दीपक चाहर पहले ही हैमस्ट्रिंग की इंजरी के कारण टीम से पहले ही बाहर हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक चाहर दो से तीन हफ्ते में टीम में वापसी कर सकते हैं। लेकिन इससे पहले टीम के अहम गेंदबाज सिसांडा मगाला के चोटिल होने से चेन्नई का गेंदबाजी आक्रामण काफी कमजोर हो गया है।

Also Read:क्या MS Dhoni के IPL करियर के साथ खत्म होगी CSK?, इस नेता ने विधानसभा में उठाई चेन्नई को बैन करने की मांग

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories