शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: पायलट ने MS Dhoni से की भावुक अपील, बोले- 'प्लीज...

IPL 2023: पायलट ने MS Dhoni से की भावुक अपील, बोले- ‘प्लीज CSK की कप्तानी नहीं छोड़ें’

Date:

Related stories

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल के दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 में अच्छी नजर आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले तीन मैचों में शानदार दो मैचों में जीत दर्ज की है। लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें टीम मुंबई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने के लिए जा रहे थे तभी फ्लाइट के पायलट चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जमकर तारीफ की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पायलट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि, जिस फ्लाइट से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी औ कप्तान एमएस धोनी मुंबई जा रहे थे, उस फ्लाइट का पायलट धोनी का बड़ा फैन निकला। उसने फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स और एमएस धोनी की जमक तारीफ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायलट ने हजार में लगे लाउडस्पीकर पर कहा कि वह खुश है कि चेन्नई सुपर किंग्स उनकी फ्लाइट में यात्रा कर रही है। पायलट ने चेन्नई सुपर किंग्स के आक्रमक बल्लेबाज शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो का नाम लिया और धोनी से कहा वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने रहे।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

धोनी का यह आखिरी आईपीएल

बता दें कि एमएस धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शायद ही धोनी अगले आईपीएल में खेलते नजर आए। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चाहेंगे कि धोनी अपनी कप्तानी में एक बार और चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल खिताब जिताए। एमएस धोनी के आईपीएल करियर की बात करें तो धोनी ने अभी तक 237 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 39.09 की औसत से 5004 रन बनाए हैं। इस दौरान एमएस धोनी ने 24 अर्धशतक लगाए हैं और उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 84 रन रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL से पहले MS Dhoni ने जिम में जमकर बहाया पसीना

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories