सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: अपने पहले मैच से 3 दिन पहले पार्टी में डांस...

IPL 2023: अपने पहले मैच से 3 दिन पहले पार्टी में डांस करते दिखे Rajasthan Royals के प्लेयर्स, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के आगाज़ में अब केवल एक दिन का ही समय रह गया है। सभी टीमें अपने होम ग्राउण्डों पर ट्रेनिंग कर रही है। कोई भी टीम अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इन्हीं टीमों में से एक है राजस्थान रॉयल्स। IPL इतिहास की सबसे पहली चैंपियन राजस्थान रॉयल्स टीम ही थी। हालांकि उस समय के बाद से टीम पूरी तरह से बदल चुकी है। अभी फिल्हाल संजू सैमसन टीम के कप्तान है। हाल ही में एक वीडियो क्लिप सामने आया है जिसमें राजस्थान रॉयल्स टीम के प्लेयर्स पार्टी में डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम ने खुद ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है।

राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स ने किया डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन के नेतृत्व में पिछले साल फाइनल तक का सफर तय किया था। लेकिन फाइनल जैसे बड़े मैच में उनके बल्लेबाज़ों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था जिसकी वजह से उनको गुजरात टाइटंस ने आसानी से हरा दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान की टीम दो अप्रैल को अपना पहला मैच खेलने उतरेगी।

Also Read: Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, छीनी एशिया कप की मेजबानी! इन दो देशों में हो सकता है टूर्नामेंट

हाल ही में राजस्थान रॉयल्स टीम के ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया गया है। राजस्थान रॉयल्स टीम की सोशल मीडिया टीम ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें टीम के लगभग सभी प्लेयर नज़र आ रहे हैं। टीम के खिलाड़ी एक साथ मिलकर गैंगम स्टाइल गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

2023 में राजस्थान रॉयल्स टीम का स्क्वाड

मुरुगन अश्विन, ध्रुव जुरेल, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, केसी करिअप्पा, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, ओबेद मैकॉय, अब्दुल पीए, जेसन होल्डर, संदीप शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, कुणाल राठौर, रियान पराग, एडम जम्पा, डोनोवन फरेरा, संजू सैमसन (कप्तान), आकाश वशिष्ठ, शिमरोन हेटमायर, ट्रेंट बोल्ट, जो रूट, केएम आसिफ।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories