मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: ये बड़े खिलाड़ी नहीं खेलेंगे शुरुआत के कुछ मैच, टीमों...

IPL 2023: ये बड़े खिलाड़ी नहीं खेलेंगे शुरुआत के कुछ मैच, टीमों को हो सकता है बड़ा नुकसान

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023 की नीलामी में अक्सर देखा जाता है कि विदेशी खिलाड़ियों को ही सभी टीमें ज़्यादा महत्व देती हैं। कई ऐसे बड़े विदेशी क्रिकेटर हैं जो अपनी टीमों के लिए किसी भी हालात से मैच को पलटने का दमखम रखते हैं। लेकिन इस सीजन में कई ऐसे विदेशी क्रिकेटर हैं जो कुछ मैचों के बाद ही IPL में शामिल हो सकेंगे। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ विदेशी खिलाड़ियों की सूची बताने जा रहे है।

IPL के शुरुआत के समय कुछ इंटरनेशनल मैच भी होंगे

अभी फिल्हाल श्रीलंका और न्यूज़ीलैंड टीम के बीच वनडे सीरीज़ खेला जा रहा है। इस सीरीज़ का लास्ट मैच 8 मार्च के दिन खेला जाना है। इसके अलावा, आयरलैंड और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच भी T20 सीरीज़ हो रहा है। इस T20 सीरीज़ का लास्ट मैच 31 मार्च को खेला जाना है और इसके बाद दोनों टीमों के बीच एक टेस्ट मैच का भी आयोजन किया गया है। ये मैच पांच दिनों तक चलेगा।

Also Read: Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, छीनी एशिया कप की मेजबानी! इन दो देशों में हो सकता है टूर्नामेंट

ये खिलाड़ी अपनी टीमों के साथ बाद में जुड़ेंगे

साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर 3 अप्रैल को गुजरात टाइटंस टीम के साथ जुड़ेंगे। उनके हमवतन साउथ अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज़ डी कॉक भी 3 अपैल को लखनऊ टीम के साथ जुड़ जाएंगे। श्रीलंका के महीश तीक्षणा और मथिशा परिथान IPL के शुरुआती तीन मुकाबले मिस करेंगे। दोनों ही गेंदबाज़ 8 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ेंगे। पंजाब किंग्स के कसीगो रबाडा और लियाम लिविंगस्टोन पंजाब के लिए एक मैच मिस करने वाले है। खबर है कि रबाडा 3 अप्रैल को पंजाब के साथ जुड़ने वाले है। हैदराबाद टीम के मार्को जेनसन, हेनरिक क्लासेन और एडन मार्करम भी अपने टीम के लिए पहला मुकाबला नहीं खेल सकेंगे। लिटन दास और शाकिब अल हसन अपने टीम कोलकाता के लिए दो मैच मिस करेंगे।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories