सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024, DC vs GT: आज के मैच में इन 5 खिलाड़ियों...

IPL 2024, DC vs GT: आज के मैच में इन 5 खिलाड़ियों का दिख सकता है जलवा

Date:

Related stories

IPL 2024, DC vs GT: दिल्ली के अरूण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में आज एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत होगी। इस मैच के जरिए गुजरात, दिल्ली से अपनी हार का बदला लेने का प्रयाश करेगी। हालहीं में टीम ने पंजाब किंग्स को हराया था, उसके बाद उसके हौसले बुलंद हैं। वहीं, दिल्ली को एक हाईस्कोरिंग मैच में हैदराबाद से हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज के मैच में कौन होंगे वो धुरंधर खिलाड़ी जो अपनी टीम के लिए जीत का जलवा दिखा सकतें हैं।

5. साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan)

Sai Sudharsan
Sai Sudharsan

साईं सुदर्शन IPL में गुजरात टाइटंस के लिए खेलतें हैं और इस साल वह गुजरात के लिए रन बानाने के मामले में कप्तान शुभमन गिल के बाद दूसरे नम्बर पर हैं। सुदर्शन ने 2022 में IPL में डेब्यू किया था और अबतक 131.53 के स्ट्राइक रेट से 776 रन बना चुकें हैं। इसीलिए आज के मैच में भी उनसे जलवा देखने की उम्मीद की जा सकती है।

4. जेक फ्रेजर-मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk)

Jake Fraser-McGurk
Jake Fraser-McGurk

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कप्तान ऋषभ पंत के बाद किसी प्लेयर का नाम सबसे ज्यादा इस साल गूंज रहा है तो वह है जेक फ्रेजर-मैकगर्क का नाम। 22 वर्षीय खिलाड़ी ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया और आते हीं तहलका मचा दिया है। ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज ने IPL 2024 के 3 मैचों में 222.22 के स्ट्राइक रेट से 140 रन बनाएं हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। आज के मैच में भी प्लेयर से धुंआधार बैटिंग की उम्मीद है।

3. मोहित शर्मा (Mohit Sharma)

Mohit Sharma
Mohit Sharma

मोहित शर्मा गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाजों में से एक हैं और इस सीजन में वह बॉल से बल्लेबाजों को काफी परेशान करते दिख रहें हैं। उनकी गेंदबाजी में अनुभव का भरपूर इस्तेमाल उनके बॉलिंग को काफी कीफायती बनाता है। इसी सीजन में हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने मात्र 25 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।

2. ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs)

Tristan Stubbs
Tristan Stubbs

साउथ अफ्रिकन विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन ने इस साल दिल्ली के लिए खेलते हुए 8 मैचों में 199 रन हीं बनाए है, लेकिन IPL के इस सीजन में नए अवतार में नज़र आ रहें हैं। युवा बल्लेबाज ने अबतक 180.91 के स्ट्राइक रेट से दो अर्धशतक लगाया है और आज के मैच में भी अच्छा खेलने की उम्मीद दिल्ली के फैंस कर सकतें हैं।

1. राशिद खान (Rashid Khan)

Rashid Khan
Rashid Khan

अफगान खिलाड़ी राशिद खान क्रिकेट में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने IPL के 8 सीजन में 147 विकेट लिए हैं और 506 रन भी बनाएं हैं। राशिद मुश्किल परिस्थितियों में मैच को निकालने के लिए जाने जातें हैं। उन्होंने कई मैच अपने दम पर जिताएं हैं और आज के मैच में भी उनसे बेहतरिन प्रदर्शन करने की उम्मीद कायम रहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories