Home स्पोर्ट्स IPL 2024: प्रतिद्वंद्वी बने दोस्त! चेपॉक में धोनी-गंभीर के गले मिलने पर...

IPL 2024: प्रतिद्वंद्वी बने दोस्त! चेपॉक में धोनी-गंभीर के गले मिलने पर खुशी से झूम उठे फैंस, जानें पूरी खबर

IPL 2024: खेले गए मुकाबले के बाद एमएस धोनी और गौतम गंभीर आपस में गले मिले जिसे देखकर स्टेडियम में मौजूद फैंस खुशी से झूम उठे।

0
IPL 2024
MS Dhoni, Gautam Gambhir

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 22वें मैच में कुछ ऐसा हुआ कि फैंस को अपनी आंखों पर भरोसा नही हुआ। बता दें कि 8 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में फैंस को अपनी आंखों पर भरोसा नही हो रहा था। गौरतलब है कि चेन्नई में दोनों के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया। हालांकि मैच के बाद ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे क्रिकेट फैंस खुशी से झूम उठे।

गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी गले मिले

मैच खत्म होने के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला की फैंस उस मूमेंट को देखते रह गए। दरअसल मैच खत्म होने के बाद एमएस धोनी कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे। जैसे ही गंभीर सामने नजर आएं, धोनी ने पहले उनसे हाथ मिलाया और फिर दोनों एक दूसरे से गले मिलते नजर आए। उसके बाद दोनों ही हस्ते हुए कुछ बात करते है और आगे निकल जाते है। इसे देखते ही क्रिकेट प्रेमियों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को सात विकेट से हराया

8 अप्रैल को हुए IPL 2024 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को सात विकेट से हरा दिया। सीएसके एक बार फिर जीत की पटरी पर लौट आया है। अभी तक सीएसके ने आईपीएल के कुल 5 मुकाबले खेले है। जिसमे उसे 3 मैचों में जीत हासिल हुई है, वहीं 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं सीएसके 6 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद है। अगर केकेआर की बात करे तो केकेआर भी 6 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं प्वाइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है। जो इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नही हारा है।

Exit mobile version