Home स्पोर्ट्स IPL Viral Video: 6,6 Ruturaj ने की Axar की कुटाई, ओवर में...

IPL Viral Video: 6,6 Ruturaj ने की Axar की कुटाई, ओवर में जड़ दिए 2 लगातार गगनचुंबी छक्के तो गुस्से में भड़के Warner

0

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला गया। इस मैच में कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए चैन्नई की टीम के सलामी बल्लेबाजो ने दिल्ली की टीम की जमकर धुनाई की। दोनों खिलाड़ियों ने अपना-अपना अर्धशतक भी जमाया। लेकिन, इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने अक्षर पटेल के ओवर में 2 लगातार छक्के जमाकर खलबली मचा दी है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ऋतुराज ने की अक्षर पटेल की पिटाई

दरअसल, पारी का 10वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइक कर ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने उनके ओवर में दो छक्के लगाए। पहला छक्का उन्होंने पीछे हट कर ओवर की दूसरी गेंद पर लेग साइड की तरफ जड़ा। इसके बाद दूसरे छक्के उन्होंने तीर की तरह सामने की तरफ मारा। उनके बेहतरीन छक्के को देख कर अक्षर पटेल के होश ही उड़ गए। वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर उनस खासा नाराज दिखाई दिए जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़े: IPL Viral Video: मैच शुरू होने से पहले फैंस ने CSK की बस का किया घेराव, MS dhoni की एक झलक पाने के लिए हुए पागल

गायकवाड़ ने खेली अर्धशतकी पारी

गायकवाड़ और कॉनवे पारी की शरूआत करने के लिए मैदान पर उतरे थे। उन्होने मैदान पर पैर जमाने के बाद दिल्ली के गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा कर रख दी। उन्होंने 50 गेंदो का सामना करते हुए 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी पारी में 3 चौके और 7 गगनचुंबी छक्का शामिल रहा।

Exit mobile version