मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: सिविल इंजीनियर के दम पर क्वालीफायर-2 में पहुंची अंबानी...

IPL Viral Video: सिविल इंजीनियर के दम पर क्वालीफायर-2 में पहुंची अंबानी की टीम, घातक गेंदबाजी से लखनऊ की टीम की उड़ाई धज्जियां

Date:

Related stories

IPL 2023: CSK की जीत पर छलके जडेजा की पत्नी रिवाबा के आंसू, देखिए फाइनल मैच का सबसे इमोशनल मोमेंट

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान कई सारे इमोशनल मोमेंट्स कैप्चर हुए। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा की हो रही है।

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 में इस साल कई युवा सितारे ऊभर कर सामने है। इन्ही में से एक है मुंबई इंडियंस के तेज आकाश माधवाल ने अपने कमाल के प्रर्दशन से बीते बुधवार को जीत दिलाई। चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले में आकाश ने लखनऊ के खिलाब जीतने के सपनो पर पानी फेर दिया है। उन्होंने अपने जबरदस्त खेल से लखनऊ के बल्लेबाजो के परखच्चे उड़ा कर रख दिया। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आकाश ने दिलाई मुंबई को जीत

आकाश उत्तराखंड के रूर्की के रहने वाले है। वह घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड की तरफ से खेलते है। खेलने का जूनून इस खिलाड़ी में इस कदर बड़ा कि सिविल इंजीनियर की डिग्री लेने का बाद इस युवा तेज गेंदबाज ने पढ़ाई में करियर बनाने की जगह खेल में आगे बढ़नेकी ठानी। जिसका नतीजा उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम खेलने के मिल रहा है। उन्होंने कभी भी शायद सोच नहीं होगा कि वह 5 बार की चैम्पियन टीम के लिए कभी खेल सकेंगे। उन्होंने अपने खेल से मुंबई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 81 रनों की भारी भरकम जीत दिलाई। िस जीत के बाद से ही आकाश माधवाल का नाम क्रिकेट गलियारो में तेजी से फैल गया है।

यह भी पढ़े: बिना किसी जांच के बालों से कैसे पहचानें आप होने वाले हैं Heart Attack का शिकार? दिखेंगे ये लक्षण

आकाश ने चटकाए 5 विकेट

आकाश माधवाल ने 2023 में जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूंदगी में अंतिम ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से विपक्षी टीम को मात देने में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी है। क्रुणाल पांड्या की टीम की धज्जियां उड़ाते हुए आकाश ने 4 ओवर में लखनऊ की आंधी टीम को अपने दम पर ही सिमेट दिया। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे लखनऊ की टीम घुटने टेकते हुए नजर आए। उन्होंने 1.5 की इकॉनोमी से 5 रन खर्च कर लखनऊ के 5 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: पापुआ न्यू गिनी पहुंचे PM Modi का हुआ ग्रैंड वेलकम,PM Marape ने किया कुछ ऐसा,जो पहले कभी नहीं हुआ

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories