बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: CSK की जीत पर खुशी के मारे कूद पड़ी...

IPL Viral Video: CSK की जीत पर खुशी के मारे कूद पड़ी माही की बुजुर्ग फैन, वायरल हुआ दिल को झकझोर देने वाला वीडियो

Date:

Related stories

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 के 16वें सीजन का अंत हो चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हरा कर पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमा लिया है। सीएसके के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने विनिंग शॉट जड़कर पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर टीम को खिताबी जीत दिलाई । वहीं इसी बीच माही की जबरा फैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला जीत के साथ ही अपने घर में खुशी के मारे कूद पड़ती है। इसी बीच जब जडेजा ने जीत का चौका लगाया तो फैंन की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

बुजुर्ग फैन ने जीत के साथ लगाई लंबी छलांग

सीएसके के बच्चे से लेकर बड़े बुजुर्गो तक हर प्रकार के फैन पाए जाते है। यह सभी फैन अपनी टीम के लिए काफी लॉयल माने जाते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ इसी प्रकार के फैन की एक वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सीएसके बनाम गुजरात का मुकाबला देख रही थी। वह सीएसके को सपोर्ट कर रहे थी। वह घर में ही अपने परिवार के साथ जमीन में बैठकर मुकाबले का आनंद ले रही थी। सीएसके की टीम ने जैसे ही मुकाबले को अपने नाम किया वैसे ही उस महिला की खुशी चार गुना ज्यादा हो गई। वह खुशी के मारे अपने घर में ही कूद पड़ी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंः Mann Ki Baat में PM Modi ने किया जापान दौरे को याद, कहा- ‘इतिहास संजोने से पीढियां लाभ उठाती हैं’

5 विकेट से सीएसके ने जीत दर्ज की

दरअसल, इस ममुकाबले में धोनी ने टॉस जीतकर गुजरात की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 224 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य रखा था। हालांकि, मैच में बारिश होने की वजह से 15 ओवर का कर दिया गया था। जहां सीएसके को जीत के लिए 171 रनों की जरूरत थी। इस मुकाबले को चेन्नई ने पारी की आखिरी गेंद पर 5 विकेट से जीता।

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories