बुधवार, मई 29, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: MS Dhoni को उनकी बेटी ने पिच से बुलाया...

IPL Viral Video: MS Dhoni को उनकी बेटी ने पिच से बुलाया वापस, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। चेन्नई सुपर किंग्स का जब भी मैच होता है तब एमएस धोनी का परिवार मैच देखने जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे और उनकी बेटी उन्हें बुला रही हैं।

बेटी जीवा ने धोनी को पिच से वापस बुलाया 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान एमएस धोनी मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनकी बेटी जीवा उनके बुला रही है। 31 सेंकेड के उस इस वीडियो में जीवा के साथ धोनी की वाइफ साक्षी भी है। लेकिन जीवा लगातार मैदान की ओर पापा-पापा कहते उनको चीयर करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो आईपीएल के इस सीजन का नहीं है।

Also Read: DC VS KKR IPL 2023: दिल्ली ने होम ग्राउंड पर केकेआर को 4 विकेट से रौंदा, वॉर्नर ने खेली कप्तानी पारी

धोनी के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार बल्लेबाजी की है। धोनी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 रन बनाए हैं। धोनी ने आईपीएल 2023 के एक मुकाबले में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने जमकर चौके छक्कों की बरसात की थी। धोनी के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो धोनी ने अभी तक 239 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने करीब 40 की औसत से 5037 रन बनाए हैं। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने 24 बार 50 रनों से अधिक पारी खेली है। जबकि आईपीएल में धोनी का सर्वोच्च स्कोर 82 रन रहा है।

Also Read: DC VS KKR IPL 2023: दिल्ली ने होम ग्राउंड पर केकेआर को 4 विकेट से रौंदा, वॉर्नर ने खेली कप्तानी पारी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories