शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सजय शाह ने Team India की नई जर्सी को कश्मीर से जोड़ा,...

जय शाह ने Team India की नई जर्सी को कश्मीर से जोड़ा, फैंस बोले- ‘शानदरा है नया लुक’

Date:

Related stories

India vs SAT20: क्या टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी? डीआरएस पर मचा बवाल

IndiavsSAT20:भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा T20 मुकाबला...

Team India: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले गुरूवार यानी 1 जून को भारत की तीनो फॉर्मेट वनडे, टी20 और टेस्ट की नई जर्सी को लॉंच कर दिया गया है। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे फाइनल में टीम इंडिया नई जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने वाली है। तीनों फॉर्मेट की जर्सिया काफी ज्यादा सुंदर और अट्रैक्टिव मानी जा रही है। इन जर्सियों की सभी फैंस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तारीफ कर रहे है।

टीम इंडिया की नई जर्सी हुई लॉंच

टीम इंंडिया नए लोगो के साथ और नए क्रिकेट स्पांसर के साथ मैदान पर खेलने के लिए उतरने वाली है। एडिडास ने एक वीडियो शेयर कर नई जर्सी को लॉंच किया था। वहीं इस जर्सी की खास बात यह है कि इसमें तीन लाइनिंग वाली शेड दिखाई दे रही है। वहीं इस जर्सी को कश्मीर से संबंधित माना जा रहा है। गौरतलब है कि आकिब वानी ने इन जर्सी को डिसाइन किया है। वह कश्मीर के रहने वाले है। उन्होंने इस जर्सी को कश्मीर की परंपरा से जोड़ने की कोशिश की है। वहीं फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। किलर के साथ करार खत्म होने के बाद एडिडास को बीसीसीआई ने नए स्पांसर के रूप में टीम इंडिया किट बनाने का आदेश दिया था।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

MPL ने तोड़ा करार

इससे पहले गेमिंग कंपनी MPL भारत की किट स्पांसर किया करती थी। उनका करार 2023 के अंत तक चलना था। लेकिन, उन्होंने बीच में ही इस करार को तोड़ दिया। जिस वजह से बीसीसीआई ने 3 महीने के लिए किलर के साथ समझोता किया था। हालांकि, अब इस कंपनी को भी 3 महीने बीत चुके है। ऐसे में बीसीसीआई ने दोबारा से टीम इंडिया की स्पांसरशिप के लिए एडिडास के साथ करार किया है। यह करार 2028 तक चलने वाला है।

ये भी पढ़ें: सबसे बड़ी डिस्प्ले के साथ आ रहा है Motorola Razr 40 Ultra फोल्डेबल फोन, 165hz की रिफ्रेश रेट और जबरदस्त कैमरा मॉड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories