सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सएशिया कप से पहले Jasprit Bumrah की वापसी हुई तय, आयरलैंड के...

एशिया कप से पहले Jasprit Bumrah की वापसी हुई तय, आयरलैंड के खिलाफ आ सकते है खेलते हुए नजर- सूत्र

Date:

Related stories

Jasprit Bumrah : भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह पिछले साल से अपनी कमर की चोट की वजह से टीम इंड़िया से बाहर चल रहे है। उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं खेलना टीम इंडिया के लिए सिर दर्द बना हुआ था। हालांकि, इस खिलाड़ी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यह तेज गेंदबाज आयरलैंड के खिलाफ दौरे से टीम इंडिया में वापसी करने वाला है।

जसप्रीत बुमराह की होगी वापसी

जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ समय से अपनी पीठ की चोट से काफी ज्यादा परेशान है। उनकी चोट पिछले साल सिंतबर से विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में खुलकर सामने आई थी। इसके बाद ये खिलाड़ी आईसीसी के बड़े-बड़े मुकाबलों से बाहर ही चल रहे है। जिसका खामियाजा टीम को हार कर चुकाना पड़ा था। इसी बीच न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह सिंतबर में होने वाली आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचो की श्रृंखला से टीम इंडिया में वापसी करने वाले है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari का तंज, कहा- ‘कुएं में कूदना भी इससे अच्छा होगा’

बड़े टूर्नामेंट में खली बुमराह की कमी

भारत पिछले साल एशिया कप से ही बड़े-बड़े मुकाबले में हार का स्वाद चख रहा है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन रहा है। महत्वपूर्ण मुकाबले में अंतिम ओवर्स में टीम के मुख्य तेज गेंदबाज बुरी तरह से पिटते हुए नजर आए थे। इसी बीच जसप्रीत बुमराह की कमी भी सबसे ज्यादा खली थी।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories