सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सJoe Root ने टेस्ट को बनाया टी20! बोलैंड की गेंद पर अजीबो-गरीब...

Joe Root ने टेस्ट को बनाया टी20! बोलैंड की गेंद पर अजीबो-गरीब शॉट खेल कर सभी को किया हैरान

Date:

Related stories

PCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं! लीगल एक्शन की हो रही तैयारी

Jyoti Maurya: PCS अफसर ज्योति मौर्य इन दिनों खुद पर बने मीम्स खंगाल रही है। ज्योति का कहना है कि वे अब इस पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं।

Delhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताया कहां बंद और खुली है रोड

Delhi News: दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटते ही स्थिति सामान्य होने लगी है। दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों पानी घुस आया था, जिससे हालाता बेकाबू हो गए थे।

Joe Root: इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला बर्मिंघम में खेला जा रहा है। जहां कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। खेल के पहले ही दिन इंग्लिश टीम ने कंगारूओं के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। इसी बीच इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट ने अपना 30वां अंतर्राष्ट्रीय शतक भी पूरा किया। हालांकि, उनकी पारी का एक शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसनें फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। जिसका अंदाजा आप भी वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

जो रूट ने खेला अजीबों-गरीब शॉट

जो रूट मैच की शुरूआत से ही कंगारू गेंदबाजों की कुटाई करना शुरू कर रहे थे। उनके मैदान में आते ही चारो तरफ छक्के चौको की बरसात होना शुरू हो गई। वहीं इस दौरान उनका साथ जॉनी बेयरस्टो ने जमकर दिया। हालांकि, उनके आउट होने के बाद रूट ने विपक्षी गेंदबाजो को रिमांड पर लेना जारी रखा। इसी बीच रूट ने एक अतरंगी शॉट खेल कर सारी महफिल ही लूट ली है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्कॉट बोलैंड गेंदबाजी कर रहे थे। तभी रूट ने बल्ला उल्टा कर विकेट के पीछे से गजब का छक्का जमाया। इस छक्के को देख कर खुद गेंदबाज भी हक्के-बक्के रह गए। वहीं मैदान में मैच देखने आए दर्शको को भी यकीन नहीं हुआ कि वह ऐसा भी शॉट खेल सकते है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: AAP का कांग्रेस को बड़ा ऑफर, कहा-‘दिल्ली-पंजाब से रहो दूर, हम भी राजस्थान और MP में करेंगे सहयोग

रूट ने ठोका 30वां शतक

इंग्लैंड में खेले जा रही एशेज सीरीज के पहले मुकाबले की पहली पारी को खेल के पहले दिन ही बेन स्टोक्स ने 8 विकेट के नुकसान पर 393 रनों पर ही घोषित कर दी। हालांकि, जो रूट इस मुकाबले में बल्ले से काफी ज्यादा शानदार नजर आ रहे थे। इसके बाद भी स्टोक्स ने पारी को घोषित कर सभी को हैरान कर देने वाला फैसला लिया। लेकिन, रूट ने कंगारूओं गेंदबाजो की जमकर खबर ली। उन्होंने 152 गेंदो का सामना करते हुए 118 रनों की तेज पारी खेली। उनकी पारी में 7 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।https://twitter.com/CricCrazyJohns/status/1669724025449500672

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories