सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सKane Williamson की वापसी हुई तय! विश्व कप 2023 में संभाल सकते...

Kane Williamson की वापसी हुई तय! विश्व कप 2023 में संभाल सकते है टीम की कप्तानी, वायरल फोटो से फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी

Date:

Related stories

WTC Final 2023: 121 रनों की जबरदस्त पारी ने दिलाया इंडिया को फाइनल में जगह अब फैंस लुटा रहे Kane Williamson पर प्यार

विल्लियम्सन ने अपनी टीम को मैच जिताने के लिए 121 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर विल्लियम्सन के लिए भारतीय दर्शक जमकर उनके ऊपर प्यार लुटा रहे हैं।

Kane Williamson: केन विलियमसन आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। वह आईपीएल के पहले ही मुकाबले में बुरी तरह से जख्मी होने के बाद पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान गेंद को बाउंड्री लाईन से बाहर जाने से रोकने के चक्कर में अपने पैर में चोट लगवा बैठे थे। हालांकि, इस खिलाड़ी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियनसन 2023 के विश्व कप में वपासी के लिए मेहनत कर रहे है। जिसकी एक फोटो वायरल हो रही है।

केन विलियमसन हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन अपनी पैर की चोट की वजह से काफी लंबें समय से क्रिकेट से दूर चल रहे है। हालांकि, उनकी सफल सर्जरी हो चुकीं है। वह अभी रिकवरी मोंड़ पर चल रहे है। लेकिन, उनसे जुड़ी हुई कीवी फैंस और क्रिकेटर के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है। जिसका अंदाजा आप वायरल फोटो को देख कर लगा सकते है। दरअसल, वायरल फोटो में केन विलियमसन जिम में अपने पैर से हैवी वैट उठाते हुए कैमरे में कैद हुए है। वह 2023 एकदिवसीय विश्व कप में वापसी को लिए हर संभव प्रयास कर रहे है।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

2019 विश्व कप फाइनल में मिली थी हार

केन विलियमसन की टीम को इस विश्व कप में उनकी बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है। केन विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड टीम साल 2019 के विश्व कप फाइनल मुकाबले में प्रवेश करने में कामयाब रही थी। लेकिन, फाइनल मुकाबले में बेन स्टोक्स ने कीवी टीम के जबड़े से जीत छीन ली थी और खिताब जीतने का सपना चकना चूर हो गया था। हालांकि, एक बार फिर से विश्व कप सामने है और यह टीम जीत की पूरी तैयारी करने वाली है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories