मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सKieron Pollard ने PSL 2023 में बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, क्रिकेट का...

Kieron Pollard ने PSL 2023 में बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले Sachin Tendulkar को छोड़ा पीछे

Date:

Related stories

पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में Kieron Pollard और Shaheen Afridi के बीच हुई तीखी नोकझोंक, देखें क्लिप

पाकिस्तान सुपर लीग के नॉकआउट मैच में दर्शकों को किरोन पोलार्ड और शाहीन अफरीदी का आक्रामक रूप देखने को मिला। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान दोनों आपस में उलझ गए।

PSL 2023: पकिस्तान सुपर लीग का मुकाबला इन दिनों जारी है। ऐसे में इस लीग मैच में कई अनोखे रिकॉर्ड भी बने हैं, जिसे तोड़ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। एक समय था जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला जमकर चौके-छक्के बरसाता था। ऐसे ही छक्के अब वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड लगा रहे हैं। बता दें कि कीरोन पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग में एक ऐसा रिकॉर्ड कायम कर दिया है, जिसे अब शायद ही कोई बल्लेबाज तोड़ पाए। पाकिस्तान सुपर लीग का मुकाबला मुल्ताना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऐसे में बुधवार को कीरोन पोलार्ड ने टी20 क्रिकेट में छक्कों की बौछार करके एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

टी20 मैच में 800 छक्के मारने का रिकॉर्ड

ऑलराउंडर Kieron Pollard का बल्ला जब चलता है तो अच्छे – अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूटने लगते हैं। ऐसे में पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग में छक्का मारकर टी20 क्रिकेट में 800 छक्के मारने वाले खिलाड़ी की श्रेणी में आ गए हैं। बता दें कि बुधवार को पीएसल में मुल्तान सुल्तांस की तरफ से खेलते हुए जैसे ही वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने 3 छक्के मारे उन्होंने 800 छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। बता दें कि पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड ने यह रिकॉर्ड टी20 मैच की 550 परियों में बनाया है।

Also Read: PSL 2023: SIKANDAR RAZA बने सुपरमैन, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर एक हाथ से रोका छक्का, VIDEO देख नहीं कर पाएंगे यकीन

800 छक्के लगाने के बाद भी नहीं मिला पहला स्थान

पाकिस्तान सुपर लीग में कीरोन पोलार्ड ने भले ही तीन छक्के मारकर 800 छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया लेकिन पहला स्थान हासिल करने में अब वो दूर है। बता दें कि टी20 मैच में सबसे ज्यादा छक्के मारने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम पर है। क्रिस गेल ने टी20 मैच में 1056 छक्के 455 परियों में मारा है।

Also Read: IND VS AUS: अपने ही जाल में फसीं TEAM INDIA, LATHAN LYON ने दोनों सलामी बल्लेबाजों का किया शिकार, देखें VIDEO

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories