मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR vs RR IPL 2023: हेटमायर ने बाउंड्री पर लपक कर लिया...

KKR vs RR IPL 2023: हेटमायर ने बाउंड्री पर लपक कर लिया ऐसा कैच, वीडियो देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

KKR vs RR IPL 2023: आईपीएल का 56 वा मुकाबला आज मुंबई के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जा रहा है । आज के इस मुकाबले में कोलाकात नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने – सामने है। ऐसे में राजस्थान की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों के द्वारा जमकर भिड़ंत हो रही है। आईपीएल में इस बार दोनों ही टीमें पहली बार आपस में भिड़ी हुई हैं। अंक तालिका पर गैर करें तो दोनों ही टीमों के 11-11 मैचों में 10-10 अंक है। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम छठवें नंबर पर है तो वहीं राजस्थान पांचवें नंबर पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को पहला झटका जेसन राय के रूप में लगा है। बल्लेबाज जेसन राय के आउट होने का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

शिमरान हेटमायर को थमाया कैच

राजस्थान के गेंदबाज आज काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम शुरुआत में ही काफी दबाव में दिखाई दे रही है। बता दें कि तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर जेसन राय कैच आउट हो गए। जेसन राय के आउट होने का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जेसन राय का यह कैच हेटमायर ने लिया। हेटमायर ने इस कैच को पकड़ने के लिए बाउंड्री पर दौड़ के गए और एक असंभव से कैच को लपक लिया ।

यहां देखें वीडियो

बोल्ट के गेंदबाजी ने किया कमाल

जहां एक तरफ ट्रेट बोल्ट ने अपने तीसरे ओवर में जेसन राय को पवेलियन भेज दिया वहीं पांचवे ओवर में राहमनुलाह को भी आउट कर दिया। बता दें कि राहमनुल्लाह ने 12 गेंदों पर सिर्फ 18 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।

Also Read: फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी Pele को मिला बड़ा सम्मान, इस डिक्शनरी में नाम हुआ शामिल

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories