शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR vs RR IPL 2023: वेंकटेश अय्यर के गगनचुंबी छक्के को देख...

KKR vs RR IPL 2023: वेंकटेश अय्यर के गगनचुंबी छक्के को देख झूम उठे दर्शक, गेंदबाज को कराई आसमान की सैर, देखें वीडियो

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

KKR vs RR IPL 2023: आज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम ईडन गार्डन स्टेडियम में भिड़ी हुई हैं। दोनों ही टीमों के बीच आईपीएल का यह 56वा मैच खेला जा रहा है। जहां एक तरह राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले टॉस को जीता और गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। बता दें कि कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 149 रन बनाएं। आज के इस मुकाबले में कोलकाता की तरफ से खेल रहे विंकटेश अय्यर ने भी तूफानी छक्का लगाया। उनके इस छक्के का वीडियो भी बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है।

वैंकटेश अय्यर का गगन चुंबी छक्का

वेंकटेश अय्यर के छक्के का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वेंकटेश काफी लय में दिखाई दे रहें हैं। वेंकटेश अय्यर ने इस सीजन का आज अपना दूसरा अर्धशतक भी बनाया है। बता दें कि 10वें ओवर में वेंकटेश ने रवि चन्द्र अश्विन में गेंद पर दो शानदार छक्के मारे ।

Also Read: फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी Pele को मिला बड़ा सम्मान, इस डिक्शनरी में नाम हुआ शामिल

वेंकटेश के छक्के से झूमे दर्शक

वेंकटेश के इस छक्के से दर्शक भी काफी झूम उठे। इस छक्के लगाने के बाद वीडियो में जैकलीन फर्नाडीज भी दिखाई दी। बता दें कि राजस्थान की टीम की तरफ से आज चहल ने चार विकेट लिए वहीं बोल्ट ने 2 विकेट और संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया ।

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, अनुकुल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल। 

Also Read: RR VS CSK IPL 2023: Adam Zampa के सामने चेन्नई सुपर किंग्स ने किया सरेंडर, 3 बल्लेबाजों ने दिया ऐसे अपना विकेट

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories